अमिताभ के इस शो के कारण बंद होगा ये टीवी सीरियल, 5000 दर्शक हैं विरोध में…

अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को शेड्यूल करने के लिए पॉपुलर टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ को ऑफएयर किया गया है. इसका लास्ट एपिसोड 25 अगस्त को आएगा. पहले टीवी शो ‘बेहद’ को ऑफएयर किया जा रहा था, लेकिन बाद में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ को बंद करने का फैसला लिया गया. जबकि बेहद को आगे बढ़ाया गया है.

अमिताभ के इस शो के कारण बंद होगा ये टीवी सीरियल, 5000 दर्शक हैं विरोध में...

अब ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के दर्शक इसे बंद करने का विरोध कर रहे हैं. आशी कुमार नाम के शख्स ने ट्विटर पर एक पिटीशन क्रिएट की है. इस पर दो दिन में पांच हजार लोगों ने इस साइन किए हैं. ये शो को बंद किए जाने के विरोध में हैं. उनका कहना है कि इसके एपिसोड्स आगे बढ़ाए जाएं.

 इस मामले में शो के प्रोड्यूसर यश पटनायक ने कहा है, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ का फैन बेस ऑनलाइन ज्यादा है. लेकिन हम चाहते हैं कि इसे दर्शक ऑनलाइन नहीं, बल्क‍ि टीवी पर देखें. दर्शकों ने इसे 18 महीनों तक एंजॉय किया है, लेकिन अब इस शो की टीआरपी नीचे आ रही है. 0.4 रेटिंग की हम उम्मीद नहीं कर सकते. गिरती रेटिंग को देखते हुए ही चैनल ने इसे बंद करने का फैसला लिया है. कम रेटिंग का मतलब है कम एड और रेवेन्यू. ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ के प्रोजेक्ट हेड उत्कर्ष बाली का कहना है कि ‘बेहद’ की टीआरपी हमारे शो से ज्यादा है. उसकी रेटिंग 0.6 है. ऐसे में शो को जारी रखना कठिन है.

You May Also Like

English News