अमिताभ ने काटजू के इस बयान का दिया जोरदार जवाब

amitabh-bachchan-markandey-katju1मुंबई। सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायधीश मार्कंडेय काटजू अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्ख़ियों में रहतें हैं। हाल ही में उन्होंने अमिताभ बच्चन को खाली दिमाग वाला कहा था। अब अमिताभ ने उनके इस बयान का जोरदार जवाब दिया है।

 

अमिताभ बच्चन ने काटजू के बयान पर दिया जवाब

आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश ने गत 17 सितंबर को अपने एक सोशल मीडिया पेज पर अमिताभ को निशाने पर लेते हुए लिखा था कि अमिताभ बच्चन का दिमाग खाली है और चूंकि अधिकतर मीडियाकर्मी उनकी तारीफ करते नहीं अघाते, मुझे लगता है कि उनका भी दिमाग खाली है।

जब अमिताभ से काटजू की टिप्पणी को लेकर पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वह (काटजू) सही हैं, मेरा दिमाग खाली है। वह सही हैं, मेरा दिमाग खल्लास (खत्म) है। अमिताभ ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हम एक ही स्कूल में पढ़े हैं। वह मेरे सीनियर थे। हमारे बीच कोई दुश्मनी नहीं है। उन्होंने जो कुछ भी मेरे बारे में कहा, वो सत्य है।

उल्लेखनीय है कि अमिताभ की हालिया रिलीज फिल्म पिंक को दर्शकों और समीक्षकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फिल्म में अमिताभ ने एक वकील का किरदार निभाया है। फिल्म उनके साथ तपसी पन्नू ने मुख्य किरदार निभाया है।

You May Also Like

English News