अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- हमारे पाले में है गेंद, नीतीश कुमार नहीं तोड़ेंगे गठबंधन

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह 2019 के चुनावों में बीजेपी की जीत के प्रति सकारात्मक नजर आ रहे हैं। एक टीवी इंटरव्यू में शाह ने कहा कि बीजेपी दोबारा बड़े जनादेश के साथ सत्ता में आएगी। टीडीपी के गठबंधन छोड़ने के सवाल पर शाह ने कहा कि टीडीपी के गठबंधन छोड़ने से बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ा है। हालांकि इस दौरान उन्होंने आंध्र प्रदेश का नाम नहीं लिया।अमित शाह का बड़ा बयान, कहा- हमारे पाले में है गेंद, नीतीश कुमार नहीं तोड़ेंगे गठबंधन

वहीं जब शाह से पूछा गया कि अगर जेडीयू चीफ नीतीश कुमार ने भी गठबंधन तोड़ दिया तो बीजेपी क्या करेगी। इस सवाल के जवाब में शाह ने कहा कि राजनीति में बदलाव होता रहता है हालांकि नीतीश ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि गेंद अभी हमारे पाले में है। 

वहीं 2019 के चुनावों पर शाह ने कहा कि बीजेपी 2019 में 2014 से ज्यादा बड़े जनादेश के साथ सत्ता में आएगी। हालांकि अभी चुनावों में बहुत समय बाकी है लेकिन उन्हें विश्वास है कि  एनडीए और बीजेपी 2014 से ज्यादा सीटें लाएंगे। यूपी के गोरखपुर और फूलपुर में हुए उपचुनाव में बीजेपी की हार  पर शाह ने कहा कि इस हार को हमने बहुत गंभीरता से लिया है और हम हार के कारणों का विश्लेषण कर रहे हैं। 

वहीं राहुल गांधी के ‘हत्या के आरोपी’ वाले बयान पर भी शाह ने निशाना साधा। शाह ने कहा कि उन्हें सोहराबुद्दीन केस में बाइज्जत बरी किया गया और उनके खिलाफ आज किसी भी तरह का मामला नहीं है। शाह ने कहा कि कोर्ट ने भी इस बात को माना था कि मेरे खिलाफ लगे आरोप राजनीति से प्रेरित थे। 

You May Also Like

English News