अमित शाह का बड़ा बयान, PM मोदी के नेतृत्व में सही दिशा में देश, सर्जिकल स्ट्राइक बड़ी उपलब्धि

मिशन झारखंड के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, दो दिनों से रांची में हैं। आज उनके दौरे का दूसरा दिन है। उन्होंने बीजेपी शासन की तारीफ करते हुए कहा कि, मोदी सरकार ने देश को मजबूत दिशा दी है। उन्होंने भारत की अर्थव्यवस्था का जिक्र करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार के आने के बाद देश की अर्थव्यवस्था तेजी से आगे बढ़ रही है। अमित शाह का बड़ा बयान, PM मोदी के नेतृत्व में सही दिशा में देश, सर्जिकल स्ट्राइक बड़ी उपलब्धिAction: योगी राज में अब तक मारे गये 15 अपराधी, सैकड़ों जेल के पीछे!

उन्होंने कहा कि बीजेपी शासन में देश के 14 हजार गांवों में बिजली पहुंची। वहीं स्वच्छता मिशन के तहत देशभर में 4.5 करोड़ से ज्यादा शौचालय बनवाए गए। 

उन्होंने उज्जवला योजना का भी जिक्र किया और कहा कि इस योजना के तहत देश की 2 करोड़ 80 लाख महिलाओं को गैस कनेक्शन उपलब्‍ध कराया गया है। उन्होंने बताया कि 2022 तक देश के हर गांव में बिजली होगी।

मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में कालाधन पर रोक लगी है। उन्होंने नोटबंदी, सर्जिकल स्ट्राइक और डिजिटल ट्रांजेक्शन को भी सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया। शाह ने कहा कि बीजेपी ने हर तबके के लोगों का ध्यान रखा है। 

उन्होंने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक की वजह से पूरी दुनिया में भारत का रुतबा बढ़ा और सबने भारत की क्षमता का लोहा माना है।

You May Also Like

English News