अमित शाह की सच्चाई बीजेपी जानती है- राहुल गाँधी

 कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के लोग भी अमित शाह का सच जानते हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारतीय बहुत गहरे समझदार हैं. ज्यादातर भारतीय, वे भी जो बीजेपी में हैं, सहज रूप से अमित शाह का सच समझते हैं, ऐसे लोगों को धर दबोचने का सच का अपना तरीका होता हैदिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा है कि बीजेपी के लोग भी अमित शाह का सच जानते हैं. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा- भारतीय बहुत गहरे समझदार हैं. ज्यादातर भारतीय, वे भी जो बीजेपी में हैं, सहज रूप से अमित शाह का सच समझते हैं, ऐसे लोगों को धर दबोचने का सच का अपना तरीका होता है.  राहुल का ये ट्वीट सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले के बाद आया है जिसमे कोर्ट ने जज लोया की मौत की जांच की मांग को ठुकराते हुए कहा कि न्यायाधीश की स्वाभाविक मृत्यु हुयी थी और इन याचिकाओं में न्याय प्रक्रिया को बाधित करने तथा बदनाम करने के गंभीर प्रयास किये गये हैं.   फैसले के बाद बीजेपी वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जनहित से प्रेरित मामला नहीं बल्कि राजनीति से प्रेरित मामला था जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर लांछन लगाने के लिये दायर किया गया था. फैसले के बाद भी कांग्रेस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है. कांग्रेस पहले भी मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर चूकि है. .

राहुल का ये ट्वीट सुप्रीम कोर्ट के उस फैसले के बाद आया है जिसमे कोर्ट ने जज लोया की मौत की जांच की मांग को ठुकराते हुए कहा कि न्यायाधीश की स्वाभाविक मृत्यु हुयी थी और इन याचिकाओं में न्याय प्रक्रिया को बाधित करने तथा बदनाम करने के गंभीर प्रयास किये गये हैं. 

फैसले के बाद बीजेपी वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यह जनहित से प्रेरित मामला नहीं बल्कि राजनीति से प्रेरित मामला था जो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर लांछन लगाने के लिये दायर किया गया था. फैसले के बाद भी कांग्रेस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर रही है. कांग्रेस पहले भी मामले की निष्पक्ष जांच की मांग कर चूकि है. 

You May Also Like

English News