अमित शाह के नेतृत्व में 2019 के रण में उतरेगी भाजपा सरकार…

साल 2019 में आम चुनाव होने हैं और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का कार्यकाल उससे पहले ही जनवरी 2019 में खत्म होने जा रहा है। लेकिन अब पार्टी ने निर्णय लिया है कि पार्टी आगामी आम चुनाव अमित शाह के ही नेतृत्व में लड़ेगी। खबर है कि भाजपा में अब आम चुनाव की वजह से आंतरिक सांगठनिक चुनाव नहीं होंगे।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा कार्यकारिणी की बैठक में शाह ने आने वाले लोकसभा चुनाव में 2014 से भी बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी को शपथ दिलाई। जब भाजपा ने पहली बार अपने चुनावी इतिहास में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी। पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और राज्य इकाइयों के अध्यक्षों की बैठक में ‘अजेय भाजपा’ का एक नारा दिया गया।

सभी ने जल्द ही पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए काम करने का वचन दिया और तेलंगाना में चुनावों पर अतिरिक्त जोर देने के लिए एक निर्णय लिया गया। जहां राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ चुनाव कराने की संभावना है।

सूत्रों का कहना है, ‘भाजपा को 2014 के लोकसभा चुनावों की जीत की तुलना में अधिक सीटों के साथ सत्ता में लौटने का विश्वास है।’ बता दें कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की ये बैठक दो दिन तक चलेगी।

You May Also Like

English News