अभी-अभी: अमित शाह गोरखपुर मामले में दिया बड़ा बयान, कहा- बच्चों की मौत कोई बड़ी घटना नहीं

गोरखपुर में हुई बच्चों की मौत पर पहली बार भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का बयान आया है। अमित शाह ने कहा कि गोरखपुर हादसा एक प्रकार की गलती थी, जिसकी जांच चल रही है। जब तक इसकी जांच पूरी नहीं हो जाती है, हमें किसी को दोषी नहीं ठहराना चाहिए। अमित शाह ने कहा कि सरकार की मंशा सिर्फ गरीबों की मदद करने की है।अभी-अभी: अमित शाह गोरखपुर मामले में दिया बड़ा बयान, कहा- बच्चों की मौत कोई बड़ी घटना नहीं

ये भी पढ़े: खुशखबरी: शुरु हो गयी है JioPhone की बुकिंग, ऐसे बुक करें फोन…

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के आरोप पर कहा कि उनका काम बस इस्तीफा मांगना है। अमित शाह ने कहा ”इतने बड़े देश में बहुत सारे हादसे हुए और ये कोई पहली बार नहीं हुआ, कांग्रेस के कार्यकाल में भी हुए।” वहीं उन्होंने कहा कि योगी जी ने तय समय में जांच के आदेश दिए हैं। वहां जो भी हुआ है वह एक गलती है।

इस हादसे पर पीएम मोदी के ट्वीट ना करने पर अमित शाह ने कहा कि जहां तक ट्वीट का सवाल है अभी इस पर जांच चल रही है, पीएम ने दुख व्यक्त किया है। ट्वीट सिर्फ एक माध्यम नहीं है। उन्होंने कहा कि देखिए बच्चे मरे हैं, इसका दुख है, लेकिन कृष्ण जन्माष्टमी अपनी जगह है और 15 अगस्त भी मनाया जाएगा। ये कोई सरकारी कार्यक्रम नहीं है।

 ये भी पढ़े: बड़ी खबर:गोरखपुर हादसे पर सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई से किया इनकार!

बता दें कि गोरखपुर घटना पर पीएमओ की ओर से ट्वीट किया गया था। जिसमें कहा गया था कि पीएम इस घटना पर नजर बनाए हुए हैं, लेकिन इतने बड़े मुद्दे पर मोदी के पर्सनल अकाउंट से कोई ट्वीट नहीं किया गया था।

You May Also Like

English News