अमित शाह के लिए बड़ी चेतावनी, कहा- BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को नहीं बख्शा जाएगा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार सुबह तिरुवनंतपुरम में नये पार्टी ऑफिस की नींव रखी. पार्टी कार्यालय का नाम ‘मरारजी भवन’ रखा गया है. अमित शाह तीन दिवसीय केरल दौरे पर हैं. अमित शाह के लिए बड़ी चेतावनी, कहा- BJP कार्यकर्ताओं के हत्यारों को नहीं बख्शा जाएगाअभी अभी: रामा राव का राहुल गांधी को मिला चैलेंज, अमेठी में जीतकर दिखाएं चार सीट

इस दौरान अमित शाह ने केरल में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ हुई घटनाओं का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वाम दल हमारे कार्यकर्ताओं की जान लेकर हमें रोक नहीं सकते. अमित शाह ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

हर जिले में होगा कार्यालय
पार्टी कार्यालय की नींव रखने के बाद अमित शाह ने कहा कि केरल में लंबे समय से पार्टी कार्यकर्ता मेहनत कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी ने पूरे भारत में पार्टी ऑफिस बनाने का फैसला किया है. अमित शाह ने कहा कि दिसंबर 2019 तक हर जिले में बीजेपी के अत्याधुनिक ऑफिस बनाए जाएंगे.

कार्यकर्ताओं से मुलाकात
कार्यालय की नींव रखने के बाद अमित शाह की बूथ कमेटी मीटिंग का प्रोग्राम है. इस कार्यक्रम में बूथ लेवल के कार्यकर्ता और अमित शाह के बीच पार्टी के विस्तार की रणनीति समेत तमाम पहलुओं पर चर्चा होगी. वहीं सुबह 11 बजे अमित शाह प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

विपक्ष को जवाब
इससे पहले शनिवार को अमित शाह ने मोदी सरकार के तीन साल के काम की आलोचना पर विपक्ष को निशाने पर लिया. शाह ने कहा कि जिस गरीब के पास बुनियादी सुविधाएं भी नहीं थीं, उन्हें केंद्र ने 106 योजनाओं से लाभान्वित किया है. उन्होंने कहा, ‘अच्छे दिन ऐसे परिवारों के लिए आए हैं.’

बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह देशभर के दौरे पर हैं. शाह का ये दौरा 95 दिन तक चलना है. इसी मुहिम के तहत अमित शाह तीन दिन की यात्रा पर केरल पहुंचे हैं.

You May Also Like

English News