अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- पूर्वोत्तर की तर्ज पर हम 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भाजपा को दोष देती है लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि असम में कांग्रेस की 10 साल तक सरकार रही उन्होंने इस राज्य के लिए क्या किया?  अमित शाह ने कांग्रेस पर कसा तंज, कहा- पूर्वोत्तर की तर्ज पर हम 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज करेंगेसपा और बसपा हर हार के बाद नया बहाना ढूंढते हैं : जीवीएल नरसिम्हा

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने नॉर्थ ईस्ट के राज्यों के लगातार दौरे किए इस दौरान उन्होंने भाजपा पर खूब आरोप लगाए। लेकिन हम जानना चाहते हैं कि कांग्रेस ने पूर्वोत्तर के लिए क्या किया? श्ााह असम के गुवाहटी में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

अमित शाह ने कहा कि हमने पूर्वोत्तर के राज्यों में सफलता हासिल की है इसी तर्ज पर हम 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जीत दर्ज करेंगे। साथ ही उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि यहां अभी और स्थिति मजबूत करने की जरूरत है। 

शाह ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी यहां सिर्फ 8 सीटों पर चुनाव जीती थी लेकिन मैं दावा करता हूं कि अब नॉर्थ ईस्ट में हम इस बार 25 सीटों में से कम से कम 21 सीटें जीतेंगे और फिर से केंद्र में सरकार बनाएंगे। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ‘फूट डालो और राज करो’ की राजनीति करती है जबकि भाजपा ‘सबका साथ सबका विकास’ की बात करती है। 

You May Also Like

English News