अमित शाह ने गाँधी परिवार को कोसा, कहा हम गड्डे भर रहे है

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज राज्यसभा में अपना पहला भाषण देते हुए गाँधी परिवार और कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला किया. अमित शाह ने कहा कि विरासत में हमें बड़े गड्डे मिले है हम भर रहे है. बीजेपी सरकार गाँधी और दीनदयाल के सपनो के पीछे चल रही है. हम अंत्योदय के सिद्धांत पर काम कर रहे है और अंत्योदय के अनुसार विकास की पंक्ति में अंतिम व्यक्ति का विकास ही सही मायने में विकास है. देश का इतिहास बदल रहा है, सरकार ने साढ़े तीन साल में सब कुछ बदल दिया.अमित शाह ने गाँधी परिवार को कोसा, कहा हम गड्डे भर रहे है

अमित शाह ने कहा कि देश पर 55 साल कांग्रेस के एक परिवार ने राज किया पर देश के लिए विज़न नहीं बना. हमने 55 साल में जो नहीं हुआ वो साढ़े तीन साल में किया. जनधन योजना के तहत 73 हजार करोड़ रुपए जमा हुए. देश को अब एक स्थिर सरकार मिली है.

गौरतलब है कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सदन में अपना पहला भाषण दे रहे है.  इससे पहले सदन के पिछले सत्र में अमित शाह जीएसटी पर भाषण देने वाले थे मगर उस समय तीन तलाक बिल पर सदन में विपक्ष के दवारा किये गए हंगामे और विरोध के कारण अमित शाह को उस समय मौका नहीं मिल पाया था.

You May Also Like

English News