OMG!! अमीर बनने के लालच ने इस महिला को बना दिया 85 बच्‍चों की मां

अमीर बनने के लालच ने इस महिला को बना दिया 85 बच्‍चों की मां । आज के इन युग में लोग पैसे के लिए ना जाने क्या- क्या कर जाते है इसका कोई अंदाजा भी नही लगा सकता है। आज हम आपको ऐसी ही एक महिला से मिलवाने जा रहे है जो पैसों की लालच में आकर 85 बच्‍चों की मां बन गई है। सरकारी अस्‍पताल में काम करने वाली लिली बेगम ने ऐसा कदम उठाया की सब हैरान रह गए।OMG!! अमीर बनने के लालच ने इस महिला को बना दिया 85 बच्‍चों की मां

मामला असम का है जहाँ सरकार ने ग्रामीण स्‍वास्‍थ्‍य केन्‍द्रों पर प्रसव की संख्‍या बढ़ाने के लिए एक योजना शुरू की है। इसके तहत गर्भवती महिला को प्रसव के बाद 500 रुपए मिलते हैं। पैसों के लालच में अस्‍पताल में पैदा हुए 160 में 85 बच्‍चों की मां के नाम की जगह लिली बेगम ने अपना नाम लिख दिया।

ये भी पढ़े:> न्यूड वीडियो और तस्वीरें मांगकर कर रहा था ब्लैकमेल, लड़की ने किया…

जिम्‍मेदारों को कहीं से इस सच की बू मिल गई और इसके बाद मामला खुला। अधिकारियों के मुताबिक इन पैसों के भुगतान का काम भी यही नर्स कर रही थी। इसलिए उसे ऐसा फर्जी काम करने में ज्यादा पेरशानी भी नहीं हुई। यही वजह थी कि वह आसानी से पकड़ में भी आ गई। 17 सितंबर को बेगम को निलंबित कर दिया गया।

वहीं नर्स लिली बेगम का कहना है कि हम जैसी नर्सों पर बहुत दबाव होता है। हमें अपने काम के मुताबिक पैसा नहीं मिलता है, इसलिए मैंने यह फर्जीवाड़ा किया  ताकी में कुछ पैसे कमा सकु।

You May Also Like

English News