#बड़ी खबर: जब नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश हुई नाकाम, तो ठाकुरों ने चाकू से किया ये हाल

मुसाफिरखाना इलाके में ठाकुर दंबग जब दोस्तों के साथ नाबालिगा लड़की से गैंगरेप नहीं कर पाए, तो चाकू से उसका कान काट लिया। थाने पर शिकायत दर्ज कराने गई लड़की और उसकी मां को गाली देकर भगा दिया गया।#बड़ी खबर: जब नाबालिग से गैंगरेप की कोशिश हुई नाकाम, ठाकुरों ने चाकू से किया ये हाल

जानकारी के मुताबिक, अमेठी के थाना मुसाफिरखाना क्षेत्र के अंतर्गत आज नाबालिग बालिका से गैंगरेप करने के इरादे से दबंगों ने हमला कर दिया, जब इसमें नाकाम रहे, तो नाबालिग का कान काट लिया और फिर हमले की धमकी देते हुए फरार हो गए।

तो इसलिए राहुल के बजाय सोनिया गांधी की मांग कर रहा विपक्ष

पूरे मामले की सूचना देने के लिए पीड़िता की मां थाना मुसाफिरखाना आई और उसने बताया कि आज दिन के समय लगभग 3 बजे उसकी बेटी अपने पुराने वाले घर पर राशन लाने गई थी, तभी गांव के उदय सिंह पुत्र मृत्युंजय सिंह, जो जाति के ठाकुर हैं, उन लोगों ने अपने साथी कालीचरण और दयाराम के साथ हमला कर दिया।

#बड़ी खबर: सिर्फ योगी सरकार को ही नहीं, मोदी सरकार भी लपेटे में लेने की फ़िराक में शिवसेना

पीड़िता की मां ने आगे बताया कि इसमें कामयाब ना होने पर चाकू से बेटी का कान काट लिया। पीड़ित महिला ने जब डायल 100 पर फोन किया, तो आधा घंटा बाद पुलिस पहुंची। पुलिस ने किसी को गिरफ्तार नहीं किया है और उल्टे पीड़िता को ही गाली देने लगी और डराया-धमकाया। पीड़िता ने बताया कि उदय सिंह पुत्र मृत्युंजय सिंह कई बार पीड़िता को मार चुके है। वह हमेशा गलत नजर रखते हैं।

You May Also Like

English News