अमेरिका: अखबार के दफ्तर पर हमले में पांच जाने गई

अमेरिका में एक अखबार के दफ्तर पर हुए हमले में गोलीबारी में 5 लोग मारे गए हैं. घटना मेरीलैंड स्थित एनापोलिस शहर में हुई जिसमे कई लोग घायल भी हो गए. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मोर्चा सँभालते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया और आसपास के इलाके में पुलिस बल तैनात किये जाने के बाद जांच शुरू की .अमेरिका: अखबार के दफ्तर पर हमले में पांच जाने गई

कैपिटल गजट के क्राइम रिपोर्टर फिल डेविस ने कहा कि जब तक गोलीबारी बंद नहीं हो गई, तब तक वह अपने साथियों के साथ डेस्क के नीचे छिपे रहे. डेविस के अनुसार न्यूजरूम एक वॉरजोन की तरह लग रहा था. उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता की संदिग्ध रुक क्यों गया? मैरीलैंड के पुलिस अधिकारियों ने कहा कि 911 पर सूचना मिलने के बाद 1 मिनट के भीतर जवाबी कार्रवाई की.अधिकारियों ने कहा कि संदिग्ध डेस्क के भीतर छिपने की कोशिश कर रहा था, जहां से उसे पकड़ा गया. पुलिस अधिकारी विलियम क्राम्फ ने बताया कि उसका मकसद नुकसान पहुंचाना था.

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विलियम ने कहा कि  यह कैपिटल गजट पर हमला था. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि संदिग्ध ने न्यूजपेपर या उसके कर्मचारियों पर हमला क्यों किया. व्हाइट हाउस के प्रवक्ता ने कहा कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को इस घटना की जानकारी दी गई है. संदिग्ध की उम्र 30 साल है जो मैरीलैंड का ही निवासी है. पुलिस और चश्मदीदों ने कहा कि उसने कैपिटल गजट न्यूजपेपर ग्रुप के न्यूजरूम पर लगातार गोलीबारी की और अचानक रुक गया. 

You May Also Like

English News