अमेरिका के लॉस एंजिलिस में गोलीबारी

अमेरिका लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया. पुलिस के मुताबिक एक संदिग्ध बंदूकधारी लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट के ट्रेडर जॉए के ग्रोसरी स्टोर में घुस गया था. लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर ट्रेडर जॉए में बंदूकधारी के घुसने की जानकारी दी.अमेरिका लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट में गोलीबारी की घटना सामने आई है. जिसके बाद पुलिस और सुरक्षा बलों ने इलाके को घेर लिया. पुलिस के मुताबिक एक संदिग्ध बंदूकधारी लॉस एंजिलिस के सुपरमार्केट के ट्रेडर जॉए के ग्रोसरी स्टोर में घुस गया था. लॉस एंजिलिस पुलिस डिपार्टमेंट ने ट्वीट कर ट्रेडर जॉए में बंदूकधारी के घुसने की जानकारी दी.   पाक चुनाव में आतंकी भूमिका पर अमेरिका चिंतित  जानकारी के मुताबिक पहले बंदूकधारी ने एक बुजुर्ग महिला और युवती को गोलीमारी. इसके बाद उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई और वह भागने लगा. जब पुलिस ने उसका पीछा किया और पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर भी अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. और भागकर ग्रोसरी स्टोर में घुस गया. इसके बाद पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और फिर संदिग्ध बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया.     गोलीबारी के दौरान ट्रेडर जॉए में काफी संख्या में लोग मौजूद थे, जिनको हाथ ऊपर करके बाहर निकाला जा रहा था.  बता दें कि इससे पहले भी लॉस एंजिलिस का सुपरमार्केट क्षेत्र ऐसी घटनाओं से दहल चुका है. घटना के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी करीब से निगाह बनाए रहे. उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी. इस घटना की जानकारी पुलिस विभाग द्वारा ट्वीट के माध्यम से दी गई.

जानकारी के मुताबिक पहले बंदूकधारी ने एक बुजुर्ग महिला और युवती को गोलीमारी. इसके बाद उसकी पुलिस से मुठभेड़ हुई और वह भागने लगा. जब पुलिस ने उसका पीछा किया और पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर भी अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी. और भागकर ग्रोसरी स्टोर में घुस गया. इसके बाद पुलिस ने इलाके को पूरी तरह से घेर लिया है और फिर संदिग्ध बंदूकधारी को हिरासत में ले लिया.

गोलीबारी के दौरान ट्रेडर जॉए में काफी संख्या में लोग मौजूद थे, जिनको हाथ ऊपर करके बाहर निकाला जा रहा था.  बता दें कि इससे पहले भी लॉस एंजिलिस का सुपरमार्केट क्षेत्र ऐसी घटनाओं से दहल चुका है. घटना के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी करीब से निगाह बनाए रहे. उन्होंने ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी. इस घटना की जानकारी पुलिस विभाग द्वारा ट्वीट के माध्यम से दी गई.

You May Also Like

English News