अमेरिका: टूरिस्ट बोट हादसे के 17 मृतकों में 3 बच्चे शामिल, एक की हालत गंभीर

अमेरिका के मिसौरी में ब्रानसन के पास टेबल रॉक लेक में टूरिस्ट बोट के पलटने की घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. प्रशासन को जब चार और शव मिले तब यह ताज़ा आंकड़ा साझा किया गया. राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में कुल 31 यात्रियों में से 14 सही सलामत बचने में कामयाब रहे.अमेरिका के मिसौरी में ब्रानसन के पास टेबल रॉक लेक में टूरिस्ट बोट के पलटने की घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर 17 हो गई है. प्रशासन को जब चार और शव मिले तब यह ताज़ा आंकड़ा साझा किया गया. राहत की बात ये है कि इस दुर्घटना में कुल 31 यात्रियों में से 14 सही सलामत बचने में कामयाब रहे.   समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, स्टोन काउंटी के शेरिफ डफ रडार ने नए आंकड़ों को साझा किया और सात लोगों के घायल होने की भी पुष्टि की, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. रडार ने कहा कि मृतकों में कुछ बच्चे भी हैं.   बताते चलें कि गुरुवार को शाम 7.19 बजे द्वितीय विश्वयुद्ध के काल की डीयूके-डब्ल्यू बोट पलट गई थी. यह बोट जमीन और पानी दोनों जगह चलने में सक्षम थी. ख़राब मौसम को इसका कारण माना जा रहा है.

समाचार एजेंसी एफे के मुताबिक, स्टोन काउंटी के शेरिफ डफ रडार ने नए आंकड़ों को साझा किया और सात लोगों के घायल होने की भी पुष्टि की, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है. रडार ने कहा कि मृतकों में कुछ बच्चे भी हैं.

बताते चलें कि गुरुवार को शाम 7.19 बजे द्वितीय विश्वयुद्ध के काल की डीयूके-डब्ल्यू बोट पलट गई थी. यह बोट जमीन और पानी दोनों जगह चलने में सक्षम थी. ख़राब मौसम को इसका कारण माना जा रहा है.

You May Also Like

English News