अमेरिका में आतंकी बता मुस्लिम लड़की का फाड़ा हिजाब

 अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में 13 वर्षीय मुस्लिम लड़की को आतंकी बताकर हमलावर ने उसका हिजाब फाड़ दिया। गत छह अप्रैल को हुए इस हमले को नफरत से प्रेरित हिंसा बताया जा रहा है। मामले की छानबीन में जुटे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के धार्मिक परिधान के कारण उस पर हमला किया गया।वाशिंगटन। अमेरिका के वर्जीनिया राज्य में 13 वर्षीय मुस्लिम लड़की को आतंकी बताकर हमलावर ने उसका हिजाब फाड़ दिया। गत छह अप्रैल को हुए इस हमले को नफरत से प्रेरित हिंसा बताया जा रहा है। मामले की छानबीन में जुटे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता के धार्मिक परिधान के कारण उस पर हमला किया गया।  पीड़िता के साथ यह घटना वुडब्रिज क्षेत्र में घटी, जब वह कहीं जा रही थी। तभी एक अज्ञात शख्स ने उसका हाथ पकड़ लिया। हमलावर ने पीड़िता को आतंकी कहते हुए चाकू दिखाया और उसका हिजाब फाड़ दिया।  पीड़िता ने जैसे ही शोर मचाने की कोशिश की हमलावर ने हाथ से उसका मुंह दबा दिया। रास्ते से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार के घटनास्थल पर पहुंचते ही हमलावर वहां से फरार हो गया। हाल में अमेरिका में हिजाब पहनने वाली महिलाओं पर हमले की घटनाएं बढ़ गई हैं।

पीड़िता के साथ यह घटना वुडब्रिज क्षेत्र में घटी, जब वह कहीं जा रही थी। तभी एक अज्ञात शख्स ने उसका हाथ पकड़ लिया। हमलावर ने पीड़िता को आतंकी कहते हुए चाकू दिखाया और उसका हिजाब फाड़ दिया।

पीड़िता ने जैसे ही शोर मचाने की कोशिश की हमलावर ने हाथ से उसका मुंह दबा दिया। रास्ते से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार के घटनास्थल पर पहुंचते ही हमलावर वहां से फरार हो गया। हाल में अमेरिका में हिजाब पहनने वाली महिलाओं पर हमले की घटनाएं बढ़ गई हैं।

You May Also Like

English News