अमेरिका में गोलीबारी 3 की मौत

अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स इलाके में दो लोगों ने अचानक भीड़ पर गोलीबारी की जिसमें 3 लोग मारे गए हैं. इसके अलावा हमले में 7 लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस संदिग्ध हमलावरों को खोजने में जुट चुकी है. अमेरिका के न्यू ऑरलियन्स इलाके में दो लोगों ने अचानक भीड़ पर गोलीबारी की जिसमें 3 लोग मारे गए हैं. इसके अलावा हमले में 7 लोग घायल भी हुए हैं. फिलहाल पुलिस संदिग्ध हमलावरों को खोजने में जुट चुकी है.   पाकिस्तानी आवाम ने हाफिज सईद को उसकी औक़ात दिखाई  यह घटना क्लेबॉर्न ऐवन्यू के पास हुई जो कि फ्रेंच क्वॉर्टर से 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, शहर के पुलिस चीफ माइकल हैरिसन ने बताया, संदिग्धों ने हूडी पहना था और उन्होंने भीड़ पर राइफल से गोली चलाई.  न्यू ऑरलियन्स की मेयर लाटोया कैंट्रेल ने कहा, प्रशासन हर उस तरीके का इस्तेमाल करेगा जिससे इस तरह के हमलों को रोका जा सकें.  इंडोनेशिया में आया भूकंप, 10 मौतें    घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. उनकी हालत के बार में जानकारी नहीं मिल पाई है. इस हमले में घायलों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं. इन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि, घायलों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद यहाँ के मेयर ने कहा  'न्यू ऑरलियन्स में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नही हैं. मैं शहर में सबसे कहना चाहती हूं कि हम इससे नफरत करते है. हम परेशान है और अब बहुत हो चुका है अब इन्हे रोका जाएगा.

यह घटना क्लेबॉर्न ऐवन्यू के पास हुई जो कि फ्रेंच क्वॉर्टर से 3 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, शहर के पुलिस चीफ माइकल हैरिसन ने बताया, संदिग्धों ने हूडी पहना था और उन्होंने भीड़ पर राइफल से गोली चलाई.  न्यू ऑरलियन्स की मेयर लाटोया कैंट्रेल ने कहा, प्रशासन हर उस तरीके का इस्तेमाल करेगा जिससे इस तरह के हमलों को रोका जा सकें.

घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है. उनकी हालत के बार में जानकारी नहीं मिल पाई है. इस हमले में घायलों में 5 पुरुष और 2 महिलाएं शामिल हैं. इन्हें पास के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने बताया कि, घायलों में से एक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना के बाद यहाँ के मेयर ने कहा  ‘न्यू ऑरलियन्स में इस तरह की हिंसा के लिए कोई जगह नही हैं. मैं शहर में सबसे कहना चाहती हूं कि हम इससे नफरत करते है. हम परेशान है और अब बहुत हो चुका है अब इन्हे रोका जाएगा.

You May Also Like

English News