अमेरिका में टॉलीवुड टॉप लिस्ट में शामिल हुई महेश बाबू की फिल्म

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म ”भारत अने नेनू” ना सिर्फ भारतीयों की फेवरेट फिल्म बन गई है बल्कि‍ ये फिल्म US में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. साल 2018 की सबसे जल्दी 100 करोड़ रुपये कमाने वाली ये फिल्म अमेरिका में टॉलीवुड की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है.अमेरिका में टॉलीवुड टॉप लिस्ट में शामिल हुई महेश बाबू की फिल्म

दुनियाभर में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस सफलता से महेश बाबू बहुत खुश हैं. इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते ही दुनियाभर में 161. 28 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. अमेरिका में भी इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

US बॉक्स ऑफिस पर कोराटला शि‍व के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 30 लाख डॉलर  से ज्यादा की कमाई दर्ज कर ली है. इस कमाई के आंकड़े के साथ ये फिल्म अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर टॉलीवुड फिल्मों की हिस्ट्री में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिलम बन चुकी है. 

ना सिर्फ अमेरिका में बल्कि ऑस्ट्रेलिया, अफ्रीका, यूरोप, यूके, मलेशि‍या जैसे कई देशों में महेश बाबू की इस पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म को खूब पसंद कि‍या जा रहा है. फिल्म ट्रेड एनालि‍स्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबि‍क, भारत अने नेनू इंटरनेशनल मार्केट में शानदार कमाई कर रही है. इस फिल्म ने विदेशों में अब तक 31.04 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

बता दें इस फि‍ल्म में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है. भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी नजर अहम किरदार में हैं.

 

You May Also Like

English News