अमेरिका में पंजाबी युवक को मार डाला,सिगरेट को लेकर हुआ विवाद था

अमेरिका में पंजाबी का कत्ल हो गया है। और इस कत्ल की वजह बनी एक सिगरेट, अमेरिका के कैलिफोर्निया राज्य के मडैस्टो शहर में एक शख्स ने स्टोर पर काम करते गांव हबीबवाल जिला कपूरथला के युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। जैसे ही परिवार को कपूरथला में सूचना मिली तो परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

 ये भी पढ़े : ट्रंप को मिली बड़ी सफलता, ‘ओबामाकेयर’ की जगह नया हेल्थकेयर

मृतक के जीजा कंवलजीत सिंह चीमा ने कहा कि उसका साला जगजीत सिंह पुत्र महिंद्र सिंह डेढ़ साल से अमेरिका में गया हुआ था। वहां पर स्टोर पर काम करते देर रात एक शख्स ने स्टोर में आकर सिगरेट की मांग की।

इस दौरान जगजीत सिंह ने आईडी की मांग की तो वह आईडी सही ना निकली, जिसके बाद शख्स गुस्से में आकर गाली-गलोच करता हुआ वहां से चला गया। घटना के बाद रात 11:50 पर जगजीत सिंह स्टोर का शटर बंद कर रहा था, ऐसे में अज्ञात युवकों ने तेजधार चाकू से हमला कर जगजीत सिंह को गंभीर रुप से घायल कर दिया।

घटना का पता जैसे ही जगजीत सिंह के साथी सिकंदर सिंह को लगा तो उसने शोर मचा दिया। लेकिन तब तक हमलावर वहां से भाग चुके थे। सिकंदर सिंह ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी।  इसके बाद घायल जगजीत सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर उसने दम तोड़ दिया।

 
 

You May Also Like

English News