अम्बानी के साथ मिलकर मेगा बजट फिल्म बनाएंगे इम्तियाज़ अली

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और लेखक इम्तियाज़ अली अब अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन बनाने जा रहे हैं. इम्तिआज़ अली रिलायंस एंटरटेमेंट के साथ मिलकर पार्टनरशिप में यह प्रोडक्शन कंपनी बना रहे हैं. सोम्बर को इसकी घोषणा की गई कि अनिल धीरूभाई अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्मकार इम्तियाज अली ने संयुक्त रूप से 50-50 फीसदी के हिस्सेदारी वाले विंडो सीट फिल्म्स (एलएलपी)  बनाने जा रहे हैं. बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और लेखक इम्तियाज़ अली अब अपना खुद का फिल्म प्रोडक्शन बनाने जा रहे हैं. इम्तिआज़ अली रिलायंस एंटरटेमेंट के साथ मिलकर पार्टनरशिप में यह प्रोडक्शन कंपनी बना रहे हैं. सोम्बर को इसकी घोषणा की गई कि अनिल धीरूभाई अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्मकार इम्तियाज अली ने संयुक्त रूप से 50-50 फीसदी के हिस्सेदारी वाले विंडो सीट फिल्म्स (एलएलपी)  बनाने जा रहे हैं.   इस बात की घोषणा करते हुए उपाध्यक्ष अमिताभ झुनझुनवाला ने कहा कि सहयोगी के रूप में इम्तियाज को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं. इतनी सफलता हासिल कर लेने के बाद भी वह बहुत सादगी के साथ रहने वाले विनम्र शख्स हैं और हम साथ मिलकर शानदार फिल्में बनाने के लिए उत्साहित हैं.  बता दें कि इससे पहले रिलायंस एंटरटेनमेंट फैंटम फिल्म्स, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज, प्लान सी स्टूडियोज और वाई नॉट फिल्म्स के साथ पार्टनर शिप कर चुकी है और यह उनकी पांचवी पार्टनरशिप है. वहीं  इम्तियाज़ अली 'जब वी मेट', 'लव आजकल', 'रॉकस्टार', 'तमाशा ', 'हाईवे' और 'जब हैरी मेट सेजल' जैसी फिल्में बना चुके हैं.  खबर है कि जल्द ही इम्तियाज़ अली 'जब वी मेट' का सीक्वल बना सकते हैं इसके लिए उन्होंने शाहिद कपूर को साइन किया था पर शाहिद ने उनका प्रोजेक्ट समझ नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया.

इस बात की घोषणा करते हुए उपाध्यक्ष अमिताभ झुनझुनवाला ने कहा कि सहयोगी के रूप में इम्तियाज को पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं. इतनी सफलता हासिल कर लेने के बाद भी वह बहुत सादगी के साथ रहने वाले विनम्र शख्स हैं और हम साथ मिलकर शानदार फिल्में बनाने के लिए उत्साहित हैं.

बता दें कि इससे पहले रिलायंस एंटरटेनमेंट फैंटम फिल्म्स, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज, प्लान सी स्टूडियोज और वाई नॉट फिल्म्स के साथ पार्टनर शिप कर चुकी है और यह उनकी पांचवी पार्टनरशिप है. वहीं  इम्तियाज़ अली ‘जब वी मेट’, ‘लव आजकल’, ‘रॉकस्टार’, ‘तमाशा ‘, ‘हाईवे’ और ‘जब हैरी मेट सेजल’ जैसी फिल्में बना चुके हैं.  खबर है कि जल्द ही इम्तियाज़ अली ‘जब वी मेट’ का सीक्वल बना सकते हैं इसके लिए उन्होंने शाहिद कपूर को साइन किया था पर शाहिद ने उनका प्रोजेक्ट समझ नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया.

You May Also Like

English News