अम्मा के शव की प्रतिकृति के साथ चुनाव प्रचार, विपक्ष ने जताई आपत्ति

चेन्नई. पन्नीरसेल्वम खेमे के नेता मधुसूदनन चुनाव प्रचार के दौरान अजीबो गरीब तरीको का इस्तेमाल कर रहे है, जो कि साफ साफ इस वीडियो में देख सकते है. तमिलनाडु राज्य में उपचुनाव के लिए चुनाव प्रचार जोरो पर है. यह चुनाव चेन्नई में आरके नगर विधानसभा सीट पर 12 अप्रैल को होने वाले है. दूसरी ओर जेल में बंद शशिकला के खेमे से टी. टी. वी. दिनाकरन मधुसूदनन के सामने है. इनके अलावा डीएमके से एम. गणेश प्रत्याशी हैं और बीजेपी ने संगीतकार गंगई अमरन को प्रत्याशी बनाया है.

अम्मा के शव की प्रतिकृति के साथ चुनाव प्रचार, विपक्ष ने जताई आपत्ति

BJP को 2019 के लोकसभा चुनाव में रोकने के लिए बिहार जैसे महागबंधन की जरूरत

बता दे कि इस सीट पर चुनाव प्रचार अजीबो-गरीब तरीके से किया जा रहा है, जिसे देख कर हर कोई हैरान है. अन्नामुद्रक ले पन्नीरसेल्वम खेमे ने चुनाव प्रचार के लिए दिवगंत मुख्यमंत्री जयललिता के पार्थिव शरीर की नकल के साथ उनके ताबूत की प्रतिकृति का इस्तेमाल किया है. शव के ऊपर तिरंगा भी लिपटा हुआ है. पार्टी कार्यकर्त्ता विधानसभा इलाके में यह प्रतिकृति लेकर हर गली में घूम रहे हैं और अम्मा के नाम पर वोट मांग रहे हैं.

अभी-अभी: मोदी और शाह के खिलाफ खिंची तलवारें, पार्टी में मचा हडकंप

इस प्रचार के दौरान यह भी कहा जा रहा है कि जयललिता की हत्या करवाई गई है. इस तरह चुनाव प्रचार करने पर विपक्ष ने चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है साथ ही स्थानीय पुलिस ने भी आपत्ति दर्ज की है.

You May Also Like

English News