अम्मा जी के बाद ‘लाडो’ से बाहर हुआ ये एक्टर, लिखा इमोशनल पोस्ट

शो ‘लाडो’ के दूसरे सीजन ‘लाडो 2: वीरपुर की मर्दानी ‘ की शुरुआत कुछ महीनों पहले ही हुई है. शो के कमबैक से जनता काफी खुश थी मगर, इसकी नई कहानी को लोगों ने कुछ खास पसंद नहीं किया. कुछ दिनों पहले ही शो की मुख्य किरदार अम्माजी, मेघना मलिक के किरदार को खत्म किया गया और अब इस शो के लीड एक्टर शालीन मल्होत्रा को शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

शालीन मल्होत्रा का किरदार शो से में खत्म कर दिया गया है. लेकिन इसके पीछे क्या वजह है इसकी खबर खुद एक्टर को भी नहीं है. हाल ही में एक्टर ने अपने शो से आउट हो जाने के दर्द को सोशल मीडिया पर लिखा.

शो से जाने पर छलका दर्द

शालीन ने अविका गौर के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की. उन्होंने लिखा कि सभी को शुक्रिया, जिन्होंने मुझे और अविका के किरदार को इतना प्यार दिया. मेरा अबतक का सफर बहुत शानदार रहा. शो में हम अपने किरदार को पूरी तरह से जीते हैं, अब शो में कब वापसी होगी ये क्लर्स चैनल बता सकता है. मैं इस बारे में कोई कमेंट नहीं करना चाहता हूं. लेकिन उम्मीद करूंगा कि शो में नहीं रहने के बावजूद आप सभी मुढे पूरा प्यार देंगे.

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों शो में अनुष्का को पता चल चुका है कि उसकी बहन जाह्नवी का असली कातिल रंतेज नहीं बल्कि उसका पति युवराज है, इस वजह से वो युवराज से बदला लेने के लिए तैयारी कर रहीं हैं. मेकर्स ने शो में ट्विस्ट लाने के लिए युवराज को हटाने का फैसला लिया हैं और कहा जा रहा है कि शो में अम्माजी की वापसी हो सकती हैं.

You May Also Like

English News