अयोध्या में राम मंदिर निर्माण चुनाव का मुद्दा नहीं रहेगा- डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शहर की सड़के चकाचक की जाएंगी। खराब सड़कों की मरम्मत कराई जाएगी। जरूरत पर नई सड़कें भी बनेंगी।  भाजपा उत्तरी जिलाध्यक्ष सुरेंद्र मैथानी के काकादेव स्थित निवास पर पत्रकारों से बातचीत क दाैरान कही।अयोध्या में राम मंदिर निर्माण चुनाव का मुद्दा नहीं रहेगा- डिप्टी सीएम

उप मुख्यमंत्री ने माना कि शहर की सड़कें खराब हैं। पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से खराब सड़कों की सूची देने को कहा गया है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण चुनाव का मुद्दा नहीं रहेगा। राम मंदिर तो बस आस्था का विषय है। कुछ लोग इसको लेकर राजनीति कर रहे हैं। यह गलत है। उन्होंने कहा कि बजट में युवाओं के लिए ज्यादा से ज्यादा नौकरियों का प्रावधान किया गया है।

किसानों का हित भी देखा गया है। प्रदेश को भयमुक्त बनाने के लिए ही अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है। दक्षिण जिलाध्यक्ष अनीता गुप्ता के घर से डिप्टी सीएम की फ्लीट जब लखनऊ के लिए रवाना हुई तो नौबस्ता बाईपास पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया। जैसे ही चौराहे से गुजरी तभी हमीरपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार जाइलो कार फ्लीट में घुसने लगी।

इस पर उस्मानपुर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार, टीएसआई जगमोहन सिंह और सिपाही ध्रुव चंद्र ने जाइलो को रोका। इसके बाद भी चालक ने गाड़ी आगे बढ़ा दी तो ने जाइलो नहीं रोकी तो टीएसआई का गुस्सा फूट पड़ा। टीएसआई ने चालक को कई तमाचे जड़ दिए, लेकिन दरोगा और सिपाही के लाख कोशिशों के बाद भी गाड़ी आगे बढ़ाने पर अड़ा रहा।

उसने कई बार फ्लीट में गाड़ी घुसाने का प्रयास किया। उस्मानपुर चौकी इंचार्ज राजेश कुमार ने बताया कि नंबर के आधार पर कार मालिक का नाम पता चला है। जाइलो देवेंद्र वर्मा के नाम पर है। पते की जानकारी के बाद जाइलो मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

You May Also Like

English News