अरबाज ने सनी लियोनी के सामने मलाइका के बारे में बोल दी ये बड़ी बात…

अरबाज खान ने अपने आने वाली फिल्म ‘तेरा इंतजार’ पर बात करते हुए तलाक के बाद भी मलाइका अरोड़ा के लिए बहुत बड़ी बात कह दी है। अरबाज ने इंटरव्यू के दौरान सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ के बारे में बता रहे थे, तभी उन्होंने मलाइका को लेकर ये बात कह डाली। अरबाज ने सनी लियोनी के सामने मलाइका के बारे में बोल दी ये बड़ी बात...

अभी-अभी: फेमस टीवी प्रोड्यूसर के बड़े बेटे का हुआ निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

बॉलीवुड की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक ‘दबंग’ के प्रोड्यूसर अरबाज खान ने जानकारी दी है कि ‘दबंग 3’ की शूटिंग अगले साल ही शुरू हो पाएगी। क्योंकि सलमान खान इन दिनों ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। लेकिन इस बीच इंटरव्यू में अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा के फिल्म में आइटम रोल को लेकर ये खुलासा किया… 

अरबाज बातों-बातों में ये कह गए कि ‘मुन्नी बदनाम हुई’ आइटम सॉन्ग करने वाली मलाइका अरोड़ा को रिप्लेस को रिप्लेस नहीं किया जा सकता। इस बात से साफ जाहिर की ‘दबंग 3’ में मलाइका का एक बार और आइटम नंबर देखने को मिलेगा। इसके लिए मलाइका भी फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए हामी भर चुकी हैं। 

बता दें कि कानूनी तौर पर अलग हुए अरबाज और मलाइका का तलाक हो चुका है। लेकिन अभी भी एक-दूजे के लिए कुछ न कुछ पॉजिटिव बोलते नजर आते हैं। याद हो तो दोनों को एक साथ बीच पर छुट्टी मनाते हुए भी देखा गया था। 

अरबाज खान की बतौर एक्टर फिल्म ‘तेरा इंतजार’ आ रही है जिसमें लीड एक्ट्रेस में उनके साथ सनी लियोनी होंगी। फिल्म को राजीव वालिया ने डायरेक्ट किया है और 24 नवंबर को सिनेमाघरों में लगेगी। ये एक म्यूजिकल रोमांटिक फिल्म है। 
loading...

You May Also Like

English News