अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड के बाल पकड़ जमीन पर दे मारा, सलमान खान के साथ है खास रिश्ता

बिग बॉस सीजन 7 के कंटेस्टेंट रहे अरमान कोहली तो आपको याद ही होंगे । जिनका सलमान खान खूब पक्ष लिया करते थे । शो के दौरान अरमान और तनीषा मुखर्जी की इश्कियां भी देखने को मिली थीं । अब उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा ने उनपर गंभीर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है ।

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार, अरमान ने गुस्से में आकर अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतना पीटा कि वो बुरी तरह घायल हो गईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा । इसके बाद नीरू ने अरमान पर पुलिस केस दर्ज करवाया ।

नीरू ने सांताक्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ केस दर्ज करवाया है । अरमान पर आईपीसी की धारा 326 के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। अगर अरमान पर लगे आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें सात साल की सजा हो सकती है।

नीरू ने बॉम्बे टाइम्स को बात करते हुए बताया, ‘यह झगड़ा पैसों की वजह से हुआ । पहले उसने मुझे गालियां देना शुरू कर दिया । फिर उसने मेरे बाल पकड़कर जमीन पर दे मारा । मैं उससे हॉस्पिटल जाने की भीख मांगने लगी । उसने मुझसे वादा करवाया कि मैं पुलिस को कुछ नहीं बताऊंगी ।’

नीरू ने आगे बताया, ‘अरमान ने पहली बार मुझे फरवरी में पीटा था और मेरी नाक तोड़ दी थी । यह रिलेशन मेरी सबसे बड़ी गलती थी । मैं उसे छोड़कर दुबई चली गई थी और वहां शांति से जॉब कर रही थी । तीन महीने बाद अरमान फिर से घर आया और कहने लगा कि मुझे तुम्हारी जरूरत है । मैं बदल गया हूं। इसके बाद मैं सबकुछ छोड़ इंडिया में शिफ्ट हो गई थी ।’

इस मामले में जब पुलिस उनके घर पहुंची तो वो वहां मौजूद नहीं थे । अरमान ने ऐसा पहली बार नहीं किया है । इससे पहले अरमान का अफेयर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल में बबीता जी का रोल निभाने वाली मुनमुन दत्ता से भी था ।

मुनमुन के साथ भी अरमान ने मारपीट की थी । इसके चलते उनका रिश्ता टूट गया था । मुनमुन ने भी अरमान की खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी । जिसमें उन्हें फाइन भरना पड़ा था । इसके अलावा तनीषा मुखर्जी के साथ उनके अफेयर की खबरें आ चुकी हैं ।

तनीषा से ब्रेकअप की जानकारी अरमान ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी । वहीं तनीषा ने कहा था, ‘मैं जल्दी रिएक्ट नहीं करती । अरमान और मैं बहुत अलग हैं ।’ खबरें ये भी थीं कि अरमान और तनीषा शादी करने जा रहे हैं लेकिन बाद में दोनों से इस खबर से इंकार कर दिया था।

You May Also Like

English News