अरसे बाद दिखे फरदीन खान, पहचानना हुआ मुश्किल

फरदीन खान को बड़े परदे से गायब हुए आठ साल से ज्यादा वक्त हो गया। अब उनका ज्यादातर वक्त यूके और भारत के बीच आते-जाते ही बीतता है। वे थोड़े दिन विदेश चले जाते हैं और कुछ दिन के लिए भारत आ जाते हैं। अब जब वे दिखे हैं तो काफी फिट नजर आए। सालभर पहले के मुकाबले उन्होंने अपना वजन काफी घटा लिया है।फरदीन खान,

एक्टर फरदीन खान रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर देखे गए। 44 साल के फरदीन खान का लुक एकदम बदला नजर आया है। वे काफी दुबले दिखे और इस दौरान उन्होंने ब्लैक जैकट और ट्राउजर पहना हुआ था।

करीब दो साल पहले ऐसे ही आते-जाते वक्त उन्हें मुंबई एअरपोर्ट पर देखा गया था। तब वे काफी अलग नजर आ रहे थे। फरदीन वैसे तो बिल्कुल नहीं रहे थे जो राम गोपाल वर्मा की फिल्मों और ‘नो एंट्री’ में दिखे थे। उनका वजन बढ़ गया था और चेहरा भी काफी भरा-भरा लगने लगा था।

चर्चा है कि फरदीन जल्द ही अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करने की तैयारी में हैं। फरदीन ने अपनी बचपन की दोस्त नताशा माधवानी से शादी की थी और वे अब एक बेटी ‍डिआनी के पिता हैं। उनकी बेटी तीन साल की है।

कुछ वक्त पहले वे तब खबरों में आए थे जब उनकी एक मर्सिडीज कार लंबे समय तक एक पार्किंग में खड़ी मिली थी। ड्रग्स से जुड़े एक मामले के दौरान भी वे चर्चा में थे।

फरदीन खान ने 24 साल की उम्र में 1998 में आई फिल्म ‘प्रेम अगन’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वे ‘जंगल’ (2000), ‘प्यार तूने क्या किया’ (2000), ‘हम हो गए आपके’ (2001), ‘खुशी’ (2002), ‘देव’ (2004), ‘प्यारे मोहन’ (2005), ‘लाइफ पार्टनर’ (2009) फिल्मों में काम किया है।

 

You May Also Like

English News