अर्जुन बोले श्रीदेवी की मौत के बाद ऐसा है परिवार का माहौल

बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी की अचानक मौत से सभी सदमे में आ गए थे और बॉलीवुड उन्हें खोने से दुःख में डूबा हुआ था. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है वैसे ही सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल होने लगता है और सभी अपने काम पर ध्यान लेने लगते हैं. वैसे ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी किया और अपनी आने वाली फिल्म ‘धड़क’ में व्यस्त हो गई. लेकिन कपूर परिवार को कहीं न कहीं श्रीदेवी की कमी खलती है. इसी पर हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बहुत अच्छी बात कही है.बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी श्रीदेवी की अचानक मौत से सभी सदमे में आ गए थे और बॉलीवुड उन्हें खोने से दुःख में डूबा हुआ था. लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता है वैसे ही सब कुछ पहले की तरह नॉर्मल होने लगता है और सभी अपने काम पर ध्यान लेने लगते हैं. वैसे ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने भी किया और अपनी आने वाली फिल्म 'धड़क' में व्यस्त हो गई. लेकिन कपूर परिवार को कहीं न कहीं श्रीदेवी की कमी खलती है. इसी पर हाल ही में एक्टर अर्जुन कपूर ने एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बहुत अच्छी बात कही है.  बता दें श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर अपने पिता और बहन जाह्नवी और ख़ुशी के करीब आ गए थे ताकि उन्हें अकेला महसूस ना हो. अर्जुन ने अपने परिवार के साथ काफी समय साथ बिताया ताकि वो उनके दुःख में साथ रह सके. इसी पर अर्जुन ने कहा कि उनका परिवार अब भी इस सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और फैक्ट को अपनाने में थोड़ा समय लगेगा. वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बहन जाह्नवी की आने वाली फिल्म 'धड़क' के बारे में कहा कि जाह्नवी ने बहुत ही अच्छा फैसला किया है इस फिल्म पर लौटनेका. ये बात अर्जुन ने 'धड़क' के ट्रेलर के पहले कही थी.     इतना ही नहीं अर्जुन कहते हैं, वो सिर्फ ये चाहते हैं कि ख़ुशी और जाह्नवी खुश रहे. दोनों काफी समझदार हैं और हर परिस्थिति का सामना करने की हिम्मत रखती है. देखा जा सकता है अर्जुन अपनी बहन की पहली फिल्म के लिए उत्सुक हैं. वहीं अर्जुन फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में व्यस्त चल रहे हैं.

बता दें श्रीदेवी की मौत के बाद अर्जुन कपूर अपने पिता और बहन जाह्नवी और ख़ुशी के करीब आ गए थे ताकि उन्हें अकेला महसूस ना हो. अर्जुन ने अपने परिवार के साथ काफी समय साथ बिताया ताकि वो उनके दुःख में साथ रह सके. इसी पर अर्जुन ने कहा कि उनका परिवार अब भी इस सदमे से बाहर निकलने की कोशिश कर रहा है और फैक्ट को अपनाने में थोड़ा समय लगेगा. वहीं दूसरी ओर उन्होंने अपनी बहन जाह्नवी की आने वाली फिल्म ‘धड़क’ के बारे में कहा कि जाह्नवी ने बहुत ही अच्छा फैसला किया है इस फिल्म पर लौटनेका. ये बात अर्जुन ने ‘धड़क’ के ट्रेलर के पहले कही थी.

इतना ही नहीं अर्जुन कहते हैं, वो सिर्फ ये चाहते हैं कि ख़ुशी और जाह्नवी खुश रहे. दोनों काफी समझदार हैं और हर परिस्थिति का सामना करने की हिम्मत रखती है. देखा जा सकता है अर्जुन अपनी बहन की पहली फिल्म के लिए उत्सुक हैं. वहीं अर्जुन फ़िलहाल अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ में व्यस्त चल रहे हैं.

You May Also Like

English News