अर्जुन-समित-ऑस्टिन को छोड़िए, अब मिलिए शेन वॉर्न के बेटे जैक्सन से

देश-विदेश के कई क्रिकेटरों के बेटे अपने पिता के नक्शे-कदमों पर चलते हुए क्रिकेट खेले हैं. भले ही वह अपने पिता जितने सफल नहीं हुए हों, लेकिन उन्होंने क्रिकेट में हाथ जरूर आजमाया है. वर्तमान में देखें तो सचिन तेंदुलकर का बेटा अर्जुन, राहुल द्रविड़ का बेटा समित, स्टीव वॉ का बेटा ऑस्टिन वॉ, मखाया नतिनी का बेटा थांडो नतिनी यह सभी अपने पिता की तरह क्रिकेट की दुनिया में कदम रख चुके हैं, लेकिन ‘स्पिन के किंग’ ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न का बेटा अपने पिता से अलग है. शेन वॉर्न के बेटे जैक्सन वॉर्न ने अपने पिता की तरह क्रिकेट को नहीं चुना, बल्कि उनका पैशन कुछ और ही है.अर्जुन-समित-ऑस्टिन को छोड़िए, अब मिलिए शेन वॉर्न के बेटे जैक्सन से

अपनी शानदार स्पिन बॉलिंग के साथ-साथ विवादों को लेकर भी सुर्खियों में रहने वाले शेन वॉर्न के बेटे ने अपना करियर क्रिकेट को नहीं, बल्कि मॉडलिंग को चुना है. शेन वार्न भी अपने बेटे की इस च्वाइस को लेकर काफी खुश हैं और गौरवान्वित भी हैं. 

इन दिनों सोशल मीडिया पर शेन वॉर्न के बेटे की तस्वीर छाई हुई हैं. खुद शेन वॉर्न ने भी एक तस्वीर शेयर कर अपने बेटे की जमकर तारीफ की है. जैक्सन वॉर्न की इस तस्वीर को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. 

शेन वॉर्न ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम से जैक्सन वॉर्न की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शेन वॉर्न ने जैक्सन से सभी का परिचय करवाया है. जैक्सन की तस्वीर शेयर करते हुए शेन वॉर्न ने लिखा है- ‘अपने बेटे जैक्सन वॉर्न पर मुझे गर्व है.’ 

इसी तस्वीर को शेन वॉर्न ने टि्वटर पर साझा करते हुए लिखा है- ‘मॉडलिंग में हाथ आजमाने पर मुझे अपने बेटे पर बहुत गर्व है. उसने एक फोटोशूट भी किया. उसी में से एक तस्वीर ये रही. क्या आपको लगता है उसके लुक्स पसंद आए.’ 

शेन वार्न ने जैक्सन की एक और तस्वीर भी साझा की है. 

शेन वॉर्न और जैक्सन की बॉन्डिंग भी काफी अच्छी है. जैक्सन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेन वॉर्न के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं.

बता दें कि पहले सत्र में राजस्थान को खिताबी जीत दिलाने वाले ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न 10 साल बाद इसी टीम के मेंटर के रूप में इंडियन प्रीमियर लीग में लौटे हैं.  शेन वॉर्न 2008 में राजस्थान के कप्तान और कोच थे, जब बड़े सितारों के बिना भी टीम ने खिताब जीतकर सभी को चौंका दिया था. राजस्थान की आईपीएल में दो साल के बाद वापसी हुई है.

राजस्थान से खरीदे सबसे महंगे खिलाड़ी
इस साल की नीलामी में राजस्थान ने दो सबसे महंगे खिलाड़ियों बेन स्टोक्स (12.5 करोड़) और जयदेव उनादकट (11.5 करोड़) को खरीदा. इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने नीलामी में राइट टू मैच का इस्तेमाल करते हुए अजिंक्य रहाणे (4 करोड़) और धवल कुलकर्णी (75 लाख) को फिर से अपनी टीम में शामिल किया. राजस्थान ने भारतीय खिलाड़ियों में संजू सैमसन (8 करोड़) और विदेशी खिलाड़ियों में जोफ्रा आर्चर को भी 7.2 करोड़ में खरीदा. इसके अलावा अनकैप्ड खिलाड़ियों में कृष्णप्पा गौतम (6.2 करोड़) में खरीदा. 

राजस्थान टीम इस प्रकार है:
अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, जयदेव उनादकट, जोस बटलर, राहुल त्रिपाठी, डार्सी शॉर्ट, संजू सैमसन, प्रशांत चोपड़ा, धवल कुलकर्णी, आर्यमान बिड़ला, जोफ्रा आर्चर, बेन लॉफलिन, अनुरीत सिंह, दुश्मान्था चमीरा, जहीर खान, मिधुन एस, अंकित शर्मा, स्टुअर्ट बिन्नी, कृष्णप्पा गौतम, जतिन सक्सेना, श्रेयस गोपाल, महिपाल लोमरोर.

 
loading...

You May Also Like

English News