अर्शी खान ने कहा हिना घंटों का करती हैं मेकअप, इसलिए नही हैं पसंद

जब से अर्शी खान बिग बॉस से बाहर आईं हैं तभी से फैन्स उन्हें मिस कर रहे हैं. घर से बाहर अर्शी खान ने आजतक के साथ फेसबुक लाइव में ख़ास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बिग बॉस और सलमान खान से जुड़ी कई दिलचस्प और मजेदार बातों को शेयर किया. अर्शी ने हिना खान और शि‍ल्पा को लेकर कई बड़े खुलासे कि‍ए.

 

अर्शी ने कहा, बिग बॉस से बाहर आकर सच बोलूं तो अच्छा नहीं लग रहा. क्योंकि मैं चाहती थी कि मैं फाइनल तक जाऊं. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं शो को जीतूंगी. मैं ये मानती थी कि जब आपके साथ ऐसे लोग हैं जो इंडस्ट्री में 10 से 15 साल तक काम कर रहे हैं तो उन्हें ही जीतना चाहि‍ए. चाहे आवाम आपको कितना भी प्यार करे.

अर्शी ने कहा, मैं आपको एक बात बताना चाहूंगी कि दर्शकों को शायद ये लगता है कि वीकेंड का वार में हम लोग सिर्फ सलमान के सामने 1 घंटे तक नजर आते हैं. मैं बता दूं कि ऐसा नहीं हमने सलमान के साथ शो में घंटो वक्त बिताया है इसी दौरान उनसे बहुत कुछ सीखने को भी मिला. मैंने उनसे जो सीखा वो बस यही था कि जैसे हो वैसे रहो ऑर्जिनल रहो.

अर्शी ने कहा, मुझे बिग बॉस से बाहर आने पर सबसे बड़ी खुशी इस बात को लेकर हुई कि सभी ने मुझे अर्शी बेगम कहा. मुझे इज्जत दी. इसके अलावा घर से बाहर आते ही लोगों से ये सुनने को मिला कि मैं सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग थी तो वाकई बहुत खुशी हुई. सबसे बड़ी बात जब आप गूगल ट्रेंड पर नंबर वन रही सनी लियोन से एक नंबर नीचे यानी दूसरे नंबर पर रहे हों तो पता चलता है कि आपने इंडिया की आवाम को एंटरटेन किया है. इससे पता चलता है कि वह एक अच्छी शख्स‍ियत बनकर निकली हूं.

अर्शी ने कहा, हिना खान के साथ शुरुआत से कट्टर दुश्मनी रही. हिना के बारे में मैं ये कहना चाहूंगी कि सलमान जैसे इतने बड़े सुपरस्टार में बिलकुल भी घमंड नजर नहीं आता है. वह कैजुअल कपड़ों में बैठकर हम सब से मजाक किया करते थे, लेकिन हिना ऐसी बिलकुल नहीं है. वह घमंडी हैं. हमेशा कहती रहती थीं कि मैंने इंडस्ट्री में 10 साल काम किया है, मैं हमेशा ब्रांडेड कपड़े पहनती हूं और बहुत कुछ. इसलिए मुझे वो पसंद नहीं थीं.

अर्शी ने बताया, सबसे ज्यादा मे‍क अप करती थीं हिना खान. दिनभर उनका मेकअप ही चलता था और हां शि‍ल्पा शिंदे भी वीकेंड का वार में बहुत ज्यादा मेकअप करती थीं. और मैं तो बस अपनी अदाओं से ही काम चला लेती थी. मैं बिलकुल नेचुरल रहती थी

अर्शी ने बताया, मैं आपको सच बताऊं तो मुझे लगा कि मेरे नाम के पीछे खान लगा है तो सलमान मुझे सपोर्ट जरूर करेंगे. लेकिन ये मेरी बड़ी गलतफहमी थी. इसकी वजह ये कि सलमान ने मुझे खुद ये साफ कहा था कि वह हर मजहब को मानते हैं और धर्म के लोगों की इज्जत करते हैं.

अर्शी ने कहा, मेरी उनके साथ (शिल्पा) नोक झोंक रही लेकिन शि‍ल्पा को मैं वाकई मां मानती हूं. हर चीज मैंने उनके साथ शेयर की है. यहां तक कि मैंने उन्हें सब्जी और दाल बनाना सीखाया. उन्हें सिर्फ पराठां बनाना आता था वो सिर्फ परांठा बनाती थीं. उन्हें खाना बनाना नहीं आता. मुझे हैरानी थी कि मैं उनसे ज्यादा काम करती थी किचन में तो उनको क्यों खाने का क्रेडिट जाता है. शि‍ल्पा को चाय तक भी नहीं बनाना आता वो भी मैं ही बनाती थी.

 
 
loading...

You May Also Like

English News