अलगाववादी नेता आसिया ने कश्मीर में फिर फहराया पाक का झंडा, दिया भारत विरोधी भाषण

जम्मू कश्मीर की अलगाववादी नेता और दुख्तरान-ए-मिल्लत की प्रमुख आसिया अंद्राबी ने एक बार फिर से पाकिस्तान के प्रति अपना प्रेम उजागर करते हुए देश विरोधी गतिविधियों को अंजाम दिया है। आसिया ने अपने समर्थकों के साथ कश्मीर के किसी हिस्से में पाकिस्तान दिवस मनाया है। अलगाववादी नेता आसिया ने कश्मीर में फिर फहराया पाक का झंडा, दिया भारत विरोधी भाषण

इस दौरान उसने एक बार फिर से  कश्मीर में पाकिस्तना का झंडा फहराया है। जिसकी तस्वीरे बहुत तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अलगाववादी नेता आसिया अक्सर घाटी में पाकिस्तान दिवस पर कर जश्न मनाती है और भारत विरोधी भाषण भी देती है।

गौरतलब है कि कश्मीर के अलगाववादी नेताओं का पाकिस्तान के प्रति प्रेम किसी से छुपा नहीं है। कश्मीर की आजादी का राग अलापने वाली अलगाववादी अंद्राबी एक बार फिर से पाकिस्तान परस्ती का सबूत दिया है। शुक्रवार को आसिया ने पाक का झंडा फहरा कर कश्मीर की आजादी की मांग करते हुए कश्मीर को  पाकिस्तान का हिस्सा बताया।

उसने कहा कि कश्मीर पाक का है लेकिन भारत फिर भी उसे अपना बनाने की कोशिश कर रहा है। इस्लाम का हवाला देते हुए उसने कहा कि हमारे लिए लोग या तो मुस्लिम हैं या फिर काफिर। मुस्लिम देश केवल पाकिस्तान है। पाकिस्तान का गठन राष्ट्रीयता के आधार पर नहीं बल्कि इस्लाम की नींव के आधार पर हुआ है। 

कई बार हो चुकी है नजरबंद 
देश विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के कारण आसिया को कई बार नजरबंद भी किया जा चुका है। उसका ये पाकिस्तान के प्रति प्रेम नया नहीं है। पिछले साल घाटी में पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए पाकिस्तान का राष्ट्रगान भी गा चुकी हैं।

उन पर कई मुकादमे भी दर्ज है। इसके साथ उन्हें हिरासत में भी लिया जा चुका है। बता दें कि अंद्राबी दुखतरान-ए-मिल्लत नामक संस्था की चीफ है। ये संगठन कश्मीर का पाक में विलय की बात करता है। 

You May Also Like

English News