अलग-अलग वैरायटी की नोज पिन से पाए डिफरेंट लुक

ड्रेसेस के साथ अलग-अलग तरह के जूलरी को वियर कर अलग लुक पाया जा सकता है. अधिकतर महिलाएं जूलरीज या एक्सेसरीज में नेकपीस, फिंगर रिंग्स और बॉडी ज्वेलरी को लेकर एक्सपेरिमेंट कर सकती है. अनुष्का के फिल्म “ए दिल है मुश्किल” में अनुष्का ने नोज पिन पहनी है.

जिसके बाद लड़कियां इसे पहनना ज्यादा प्रिफर कर रही है. लड़कियां अलग-अलग थीम और मोटिफ्स की नोज पिन वेयर कर रही है, इसमें सिंपल स्टोन से लेकर फ्लोरल डिजाइन भी मशहूर हो रही है, यहां तक कि इनसेक्ट और एनिमल मोटिफ्स की नोज पिन भी पसंद की जा रही है.

आज सीएम योगी आदित्यनाथ को सौंपी जायेंगी रिपोर्ट, बड़ी कार्रवाई की उम्मीद!

नोज पिन का फैशन कॉलेज ट्रेंड से लेकर पार्टीज और वेडिंग में भी फॉलो किया जा रहा है. सिल्वर, मैटेलिक और स्टोन वाले नोजपिन्स को कैजुअल्स से लेकर हर ऑउटफिट के साथ कैरी किया जा सके.

फिश आई, एलिफेंट, फ्लोरल और जिराफ के शेप वाले यूनिक नोज पिंस भी लड़कियां वियर कर रही है. इस तरह के नोज पिन्स को जींस के साथ ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल लुक के लिए भी पहना जा सकता है. कई लड़कियां नोज पियर्सिंग नहीं करवाती है, इस स्थिति में वह हुक वाले नोज पिन्स को कैरी कर सकती है. नोज पिन में स्वस्तिक, ओम और त्रिशूल शेप के साथ एनिमल और इनसेक्ट डिजाइन भी फेमस हो रहे है.

You May Also Like

English News