अली अब्बास टाइगर के बाद अब शाहरुख-सलमान को लेकर बनाना चाहते हैं फिल्म

सलमान खान के साथ बैक टू बैक दो ब्लॉकबस्टर देने के बाद निर्देशक अली अब्बास जफ़र बॉलीवुड के दो बड़े खान के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं. टाइगर जिंदा है की सफलता के बाद अली अब्बास ने कहा, वो शाहरुख खान और सलमान खान को ले कर कॉमेडी फिल्म बनाना पसंद करेंगें. हालांकि स्क्रिप्ट अच्छी होनी चाहिए. टाइगर जिंदा है हाल ही में 350 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है.अली अब्बास टाइगर के बाद अब शाहरुख-सलमान को लेकर बनाना चाहते हैं फिल्म

अली अब्बास की सलमान खान के साथ ये दूसरी फिल्म थी. इससे पहले उन्होंने सुल्तान में सलमान को निर्देशित किया था. एक इंटरव्यू में शाहरुख के साथ काम न करने के बारे में पूछा गया तो अली ने कहा, वो दोनों को साथ लेकर एक कॉमेडी फिल्म बनाना चाहते हैं. हालांकि इसके लिए एक बढ़िया स्क्रिप्ट की जरूरत होगी.

अली ने दोनों कलाकारों की तारीफ़ करते हुए कहा, शाहरुख और सलमान के बीच तालमेल बहुत अच्छा है. दोनों ने फिल्मों में पहले भी काम किया है. दोनों काफी वक्त से इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. दोनों को एक साथ बात करते हुए सुनना हमेशा सुखद होता है. अली ने कहा, इनके साथ फिल्म करना तब मुमकीन होगा जब हमारे पास एक बढ़िया स्क्रिप्ट हो. बता दें कि सलमान के साथ अली के निर्देशन में पिछली दो फ़िल्में ब्लॉक बस्टर साबित हुई हैं. 

शाहरुख और सलमान फिलहाल अपने-अपने प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं. सलमान जहां रेस 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं शाहरुख अपनी फिल्म जीरो को लेकर चर्चा में हैं. दोनों सितारें हाल ही में ट्यूबलाइट में नजर आए थे. काफी समय पहले करण-अर्जुन में दोनों ने मुख्य भूमिकाएं की थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित हुई थी.

loading...

You May Also Like

English News