अवैध संबंध के शक में पत्नी को मार डाला

यहाँ पर एक पति को शक की सुई इतनी चुभ गई की उसने इस शक के चक्कर में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्‍‌नी के अवैध संबंधों के शक में इस पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. आरोपी इसके बाद मोके से फरार है पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है. यहाँ पर एक पति को शक की सुई इतनी चुभ गई की उसने इस शक के चक्कर में अपनी पत्नी की हत्या कर दी. पत्‍‌नी के अवैध संबंधों के शक में इस पति ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. आरोपी इसके बाद मोके से फरार है पुलिस द्वारा आरोपी की तलाश की जा रही है.   इस मामले मे जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, आरोपित खून से सना हुआ धारदार हथियार लेकर भाग निकला. इंस्पेक्टर ने बताया की, हत्यारोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक यहां युवक बसंत अपनी पत्‍‌नी हेमन और ससुर इतवारी के साथ किराए के मकान पर रहता था. इंस्पेक्टर के मुताबिक बसंत को पत्‍‌नी हेमन के चरित्र पर शक था  उस पर शक के चलते वह अपनी पत्नी से नफरत करने लगा.  इसी बीच एक रात पत्‍‌नी हेमन कमरे में सो रही थी. उसी कमरे में उसके पिता इतवारी भी ही सो रहे थे. तभी आरोपी पति ने धारदार हथियार लेकर पहुंचा और पत्‍‌नी हेमन के शरीर पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. बेटी के चिलाने पर पिता की नींद भी खुल गई उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला.

इस मामले मे जब तक पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, आरोपित खून से सना हुआ धारदार हथियार लेकर भाग निकला. इंस्पेक्टर ने बताया की, हत्यारोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है. उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक यहां युवक बसंत अपनी पत्‍‌नी हेमन और ससुर इतवारी के साथ किराए के मकान पर रहता था. इंस्पेक्टर के मुताबिक बसंत को पत्‍‌नी हेमन के चरित्र पर शक था

उस पर शक के चलते वह अपनी पत्नी से नफरत करने लगा.  इसी बीच एक रात पत्‍‌नी हेमन कमरे में सो रही थी. उसी कमरे में उसके पिता इतवारी भी ही सो रहे थे. तभी आरोपी पति ने धारदार हथियार लेकर पहुंचा और पत्‍‌नी हेमन के शरीर पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए. बेटी के चिलाने पर पिता की नींद भी खुल गई उन्होंने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भाग निकला.

You May Also Like

English News