अवॉर्ड प्राप्त करते ही अनुष्का के लिए कोहली ने कही यह बड़ी बात

 भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट मैदान के बाहर हो या मैदान में हो इस बात से उनकी लोकप्रियता पर कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं. वे हमेश सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कप्तान कोहली को आज पॉली उमरीगर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया हैं. इस अवॉर्ड को लेने कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ पहुंचे. इस अवसर पर वे काफी खुश और थोड़े भावुक भी नजर आए. यहां उन्होंने अनुष्का को लेकर भावुक बयान दिया.

कप्तान विराट कोहली को इस साल भारत का सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होने के चलते यह अवॉर्ड दिया गया. इससे पहले कोहली 3 बार इस अवॉर्ड को अपने नाम कर चुके हैं. उन्होंने 2016-17 और 2017-18 में बेहतरीन प्रदर्शन किया है. जिसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) Awards में उनको ये सम्मान दिया गया. बता दे कि इस दौरान अफ़ग़ानिस्तान क्रिकेट टीम भी समारोह में मौजूद थी. वह कल से भारत के खिलाफ अपने क्रिकेट इतिहास का पहला टेस्ट मैच खेलेंगी.

कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री द्वारा ट्रॉफी भेंट की गई. ट्रॉफी प्राप्त करने के बाद विराट ने कहा कि ”मेरी पत्नी यहां मौजूद है. इस अवॉर्ड की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है. वो काफी स्पेशल हैं. कोहली इस अवसर पर थोड़े भावुक नजर आए. साथ ही उनकी पत्नी अनुष्का भी उन्हें सपोर्ट करते हुए दिखी. कोहली के अलावा स्मृति मंधाना को 2016-17 और हरमनप्रीत कौर को 2017-18 को बेस्ट वूमन क्रिकेटर का अवॉर्ड मिला. साथ ही जलज सक्सेना, परवेज रसूल और क्रुणाल पांडया को घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए अवॉर्ड प्रदान किए गए. 

You May Also Like

English News