अवॉर्ड फंक्‍शन में मनवीर गुर्जर और टीवी की इस ‘मां’ के बीच हुअा कुछ ऐसा…

बिग बॉस 10 के विनर मनवीर गुर्जर और टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी आज कल हर ईवेंट में साथ देखे जा रहे हैं। साथ पार्टी करते हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन जब उनसे पूछा जाता है कि क्या वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो कहते हैं, ‘नहीं हम दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।’अवॉर्ड फंक्‍शन में मनवीर गुर्जर और टीवी की इस 'मां' के बीच हुअा कुछ ऐसा...

जबकि दोनों के लिंक अप की खबरें तभी से हैं जबसे मनवीर बिग बॉस के विनर बन बाहर आए ‌थे। तभी से मनवीर और काम्या अच्छे दोस्त बनकर मीडिया के सामने आ रहे हैं। पिछली रात Lions Gold Awards 2018 में भी दोनों साथ में पहुंचे थे

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के अनुसार, काम्या और मनवीर साथ में बैठे और अवॉर्ड फंक्‍शन एंज्चॉय किया। जब फेवरेट कॉमनर टर्न्ड सेलेब्रिटी के अवॉर्ड के लिए मनवीर का नाम घोषित हुआ तो काम्या अपनी उत्सुकता दिखाए बिना रह नहीं पाईं।

उन्होंने तुरंत अपने फोन का वीडियो मोड ऑन किया और अपने स्पेशल फ्रेंड का अवॉर्ड लेते वीडियो बनाया। जब मनवीर विनिंग स्पीच दे रहे थे तो काम्या उन्हें चियर कर रही थीं। इसी तरह जब काम्या स्टेज पर गईं तो मनवीर ने उनके इमोशनल पलों को कैप्चर किया।

काम्या ने अपनी मां को साथ देने के लिए शुक्रिया कहा। साथ ही उन्होंने अपनी बेटी आरा को भी थैंक्स कहा। इसके बाद दोनों साथ में ही फंक्‍शन से निकले। इससे ये साफ पता चल रहा था कि दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है जिसे वो सबसे छिपा रहे हैं। सभी की नजरें उन दोनों पर थीं।

You May Also Like

English News