अवॉर्ड शो के लिए कुछ ऐसा कर रहे हैं शाहरुख खान, सामने आया वीडियो

बॉलीवुड के अवॉर्ड शो फिल्म फेयर के 63वें एडिशन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इस बार शाहरुख खान और करण जौहर मिलकर इसे होस्ट कर रहे हैं. ये शो 20 जनवरी 2018 को मुंबई में होगा. खबर है कि अवॉर्ड शो में शाहरुख खान का एक डांस नंबर भी होगा. शाहरुख खान डांस की रिहर्सल कर रहे हैं.अवॉर्ड शो के लिए कुछ ऐसा कर रहे हैं शाहरुख खान, सामने आया वीडियोप्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षय सामने जोड़े भंसाली हाथ, तो फिर बदली पैडमैन की रिलीज डेट..

पिंकविला ने शाहरुख के रिहर्सल की एक वीडियो जारी की है. इसमें उन्हें डांस मूव्स की प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. उनकी तैयारियों से पता चल रहा है कि फिल्मफेयर अवॉर्ड में शाहरुख काफी धमाकेदार परफॉर्म के लिए तैयार हैं. वीडियों में वो कैजुअल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ब्लैक हुडी और ट्रैक पैंट पहन रखी है. वो स्वैग अंदाज में डांस स्टेप करते दिखे.

शाहरुख के अलावा अन्य सितारे भी अवॉर्ड शो के लिए प्रैक्टिस करते नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार ने भी फिल्म फेयर अवॉर्ड शो के शूट में हिस्सा लिया है. 

इसमें कोई दोराय नहीं कि शाहरुख बॉलीवुड में सबसे ज्यादा मेहनत करने वाले लोगों में से एक हैं. फिल्मों की व्यस्तता से लेकर छोटे पर्दे और अवॉर्ड समारोह में भी वो उपस्थित रहते हैं. बड़े-बड़े समारोह को होस्ट करने का उन्हें काफी लंबा चौड़ा तजुर्बा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ इस साल शाहरुख को फिल्मफेयर में बेस्ट एक्टर के लिए भी नॉमिनेट किया गया है. उनके साथ अक्षय कुमार, रितिक रोशन और वरुण धवन भी इस अवॉर्ड की रेस में शामिल हैं.

You May Also Like

English News