गुजरात में हाफिज सईद के साथ लगाये गये केजरीवाल के पोस्टर

अहमदाबाद। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविंद केजरीवाल की गुजरात यात्रा के दौरान पोस्टर वार छिड़ गया है। अहमदाबाद, सूरत, मेहसाणा और ऊंझा आदि शहरों में बुरहान वानी, हाफिज सईद और ओसामा बिन लादेन के साथ केजरीवाल की तस्वीर लगे पोस्टर देखे जा सकते हैं।kejriwal-surat

पोस्टर में उन्हें पाकिस्तान का हीरो बताया गया है। केजरीवाल शुक्रवार से गुजरात दौरे पर पहुंचे हैं। रविवार को सूरत में वह एक जनसभा भी करेंगे। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि केजरीवाल गुजरात को गुमराह करने आ रहे हैं, लेकिन ऐसा होगा नहीं।

आम आदमी पार्टी ने इन पोस्टरों के पीछे भाजपा का हाथ बताया है। पार्टी प्रवक्ता योगेश जदवानी ने कहा, “हम जानते हैं कि यह केजरीवाल और आप को बदनाम करने की भाजपा की चाल है। भाजपा कार्यकर्ताओं को ऐसे पोस्टर लगाने पर पुरस्कार दिया जा रहा है। लेकिन हम ऐसी नकारात्मक राजनीति की परवाह नहीं करते।” उन्होंने सूरत की जनसभा में एक लाख से ज्यादा लोगों के जुटने का भरोसा भी जताया।

वहीं, भाजपा का कहना है कि ये पोस्टर आम जनता ने लगाए हैं। केजरीवाल द्वारा सीमा पार हुई सर्जिकल स्ट्राइक का सुबूत मांगने से लोगों को बहुत धक्का लगा है। गुजरात भाजपा संयोजक हर्षद पटेल ने कहा, “केजरीवाल ऐसे नाटक करने के लिए जाने जाते हैं। वह साल में तीन बार गुजरात आएं या हफ्ते में तीन दफा, हमें कोई फर्क नहीं पड़ता।”

उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली जैसे छोटे राज्य को तो संभाल नहीं पा रहे हैं और गुजरात की जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। आप अपने चुनावी वादे भी पूरे नहीं कर सकी है। विधायक भ्रष्टाचार में फंसे हैं तो मंत्री चरित्रहीन निकल रहे हैं।

अदालत ने भी कइयों को सजा दी है। गुजरात विकसित, समृद्ध और अच्छे नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है। गुजरात के लोग समझदार व परिपक्व हैं। वे केजरीवाल की बातों से प्रभावित होने वाले नहीं हैं।

You May Also Like

English News