अॉस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार को भुलाने के लिए यहां पहुंचे विराट कोहली

अॉस्ट्रेलिया ने भारत को उनकी ही शक्तियों पर मात दी और पहला टेस्ट जीता। इसके बाद चारों तरफ से टीम की खूब आलोचनाएं की गई। इसे भुलाने के लिए टीम के कप्तान विराट कोहली ने एक नया तरीका ढूंढ़ निकाला है।

अॉस्ट्रेलिया से मिली शर्मनाक हार को भुलाने के लिए यहां पहुंचे विराट कोहली

 
पहले टेस्ट में भारतीय टीम को बुरी हार मिली और हर भारतीय बल्लेबाज ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया। भारतीय टीम दोनों पारियों में 105 और 107 रन बनाकर ऑल आउट हो गयी।
 
अब पहला टेस्ट खत्म हो चुका हैं और ये हार भुलाकर आगें बढ़ने का समय हैं। इसी बीच भारतीय टेस्ट टीम कप्तान विराट कोहली ने एक ट्विट किया हैं जिसमे उन्होंने एक संदेश दिया हैं। विराट कोहली उंची पहाड़ियों पर बैठे हैं और उन्होंने ट्विट करते हुए लिखा, कि “हर दिन एक नया मौका है, हमेशा आगे बढ़ते रहना चाहिए।
 
इससे ये साफ हैं, कि विराट कोहली पहले टेस्ट में मिली हार को भुलाकर आगें बढ़ना चाहते हैं। विराट कोहली कहीं घुमने गये हैं जहां उन्होंने पहाड़ी पर बैठे हुए ये ट्विट किया। पहले टेस्ट में विराट कोहली का बल्ला भी नहीं चला।
 
विराट कोहली ने पहले टेस्ट में शून्य और 13 रन की पारी खेली। विराट कोहली काफी शानदार फॉर्म में हैं, लेकिन पहले टेस्ट में उनका भी बल्ला खामोश रहा। अब टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच 4 मार्च से बैंगलोर में खेला जाएगा जहां भारतीय टीम जोरदार वापसी करना चाहेगी। 
loading...

You May Also Like

English News