चौका लगने के बाद आपस में भिड़े दो भारतीय खिलाड़ी, फिर हुआ कुछ ऐसा, देखें वीडियो

आइपीएल 10 में रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 48 रन से मात दे दी। लेकिन इस मैच में एक समय ऐसा भी आया जब मैदान पर दो भारतीय खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर 209 रन लगाए। 210 रन की चुनौती का पीछा करते हुए कोलकाता की टीम दबाव में थी और तीसरे ही ओवर में कोलकाता के दोनों ओपनर वापस पवेलियन भी लौट चुके थे। शायद ये दबाव ही था जिसकी वजह से केकेआर के बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा हैदराबाद के तेज़ गेंदबाज़ सिद्धार्थ कौल से जा भिड़े। हालांकि युवराज सिंह ने स्थिति को संभाल लिया और मामले को आगे नहीं बढ़ने दिया।

यह भी पढ़े- ब्रेकिंग न्यूज़- आईपीएल टीम से विराट, धोनी की छुट्टी !कोलकाता नाइटराइडर्स की पारी के तीसरे ही ओवर में मैदान पर ये घटना देखने को मिली। तीसरे ओवर में सिद्धार्थ कौल गेंदबाजी कर रहे थे। दो विकेट गिरने के बाद उथप्पा मैदान पर आए और पहली ही गेंद का सामना करते हुए उन्होंने गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचा कर चार रन बटौर लिए, लेकिन वो पिच पर टहलते हुए गए और कौल को कंधे से धक्का दिया। हालांकि, जवाब में कौल ने कुछ कहा नहीं, सिर्फ एक्सप्रेशन दिए। इसके बाद अंपायर ने आकर उथप्पा से कुछ बातचीत भी की। अगली ही गेंद के बाद युवराज सिंह ने फील्डिंग करते हुए थोड़ी दूरी से ही उथप्पा से इस बारे में बात की, जिसके बाद रॉबिन उथप्पा ने फिर से इस तरह का बर्ताव नहीं किया। देखें वीडियो…

बारिश आने के चलते जब सभी खिलाड़ी मैदान से बाहर जा रह थे, तब युवी वे उथप्पा को अपने पास बुलाया और उनके कंधे पर हाथ रखते हुए उनसे कुछ वार्तालाप किया। इसके बाद मुस्कुराते हुए रॉबिन उथप्पा वापस लौटे। ऐसा लग रहा था कि युवराज सिंह ने बतौर सीनियर खिलाड़ी स्थिति को बिगड़ने के पहले अच्छी तरह से संभाल लिया।

यह भी पढ़े- गौतम गंभीर के मुरीद हुए CM योगी, कहा-आप युवाओं के लिए प्रेरणाश्रोत, देश को आप पर गर्व

आपको बता दें की युवराज सिंह और सिद्धार्थ कौल घरेलू क्रिकेट में पंजाब के लिए एक साथ खेलते हैं और वहीं दूसरी ओर युवी -रॉबिन उथप्पा के साथ भी टीम इंडिया में खेल चुके हैं। इसलिए युवराज सिंह दोनों ही खिलाड़ियों को अच्छे से जानते और समझते हैं। शायद यही वजह थी कि युवी ने उथप्पा से बातचीत कर मामले को शांति के साथ हैंडल किया।

यह भी पढ़े- पंजाब की हार के बाद सोशल मीडिया पर उड़ा इशांत शर्मा का मजाक

( वीडियो साभार-आइपीएल)

 

You May Also Like

English News