आईपीएल की तारीफ कर रमीज राजा ने मुसीबत मोल ली

पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर रमीज राजा को आईपीएल की तारीफ सोशल मीडिया पर करना महंगा पड़ गया. दरअसल आईपीएल 11 में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान रमीज राजा ने रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी और विराट कोहली-एबी डिविलियर्स की फिल्डिंग की प्रशंसा कर दी और लिखा, ‘रोहित की बल्‍लेबाजी और कोहली और एबी डिविलियर्स को मैदान में श्रेष्‍ठता के लिए लड़ते देखना शानदार क्रिकेट का तोहफा है. 30 गज के दायरे में क्‍लास देखने को मिल रही है.’ बस इस पोस्ट के बाद तो भूचाल आ गया और पाकिस्तानियो को ये पोस्ट फूटी आँख न सुहाया.पूर्व पाकिस्‍तानी क्रिकेटर रमीज राजा को आईपीएल की तारीफ सोशल मीडिया पर करना महंगा पड़ गया. दरअसल आईपीएल 11 में मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच के दौरान रमीज राजा ने रोहित शर्मा की बल्‍लेबाजी और विराट कोहली-एबी डिविलियर्स की फिल्डिंग की प्रशंसा कर दी और लिखा, 'रोहित की बल्‍लेबाजी और कोहली और एबी डिविलियर्स को मैदान में श्रेष्‍ठता के लिए लड़ते देखना शानदार क्रिकेट का तोहफा है. 30 गज के दायरे में क्‍लास देखने को मिल रही है.' बस इस पोस्ट के बाद तो भूचाल आ गया और पाकिस्तानियो को ये पोस्ट फूटी आँख न सुहाया.  सोशल मीडिया पर मौजूद पाकिस्‍तानी यूजर ने रमीज की खिचाई कर दी. एक यूजर्स ने लिखा कि कभी पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों की भी तारीफ करनी चाहिए. वहीं कुछ ने उन्‍हें शर्म करने को कह दिया. एक यूजर ने लिखा कि वे लोग हमारे साथ खेलना नहीं चाहते हैं और आप इंडिया के दीवाने हो रहे हैं. हालांकि भारतीय यूजर्स ने राजा के ट्वीट पर लिखा वे उनकी कमेंट्री को मिस कर रहे हैं.   दोनों देशों के बीच बिगड़ते रिश्तों के कारण आईपीएल में पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स शिरकत नहीं कर रहे है. पाकिस्‍तान के कई पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री और सपोर्ट स्‍टाफ के रूप आईपीएल का हिस्सा रह चूके है जो अब अनुमति नहीं दिए जाने के कारण नहीं है.

सोशल मीडिया पर मौजूद पाकिस्‍तानी यूजर ने रमीज की खिचाई कर दी. एक यूजर्स ने लिखा कि कभी पाकिस्‍तानी खिलाडि़यों की भी तारीफ करनी चाहिए. वहीं कुछ ने उन्‍हें शर्म करने को कह दिया. एक यूजर ने लिखा कि वे लोग हमारे साथ खेलना नहीं चाहते हैं और आप इंडिया के दीवाने हो रहे हैं. हालांकि भारतीय यूजर्स ने राजा के ट्वीट पर लिखा वे उनकी कमेंट्री को मिस कर रहे हैं.

दोनों देशों के बीच बिगड़ते रिश्तों के कारण आईपीएल में पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स शिरकत नहीं कर रहे है. पाकिस्‍तान के कई पूर्व क्रिकेटर कमेंट्री और सपोर्ट स्‍टाफ के रूप आईपीएल का हिस्सा रह चूके है जो अब अनुमति नहीं दिए जाने के कारण नहीं है.

You May Also Like

English News