आईपीएल शुरू होने से पहले ही RCB को लगा तगड़ा झटका….

सितारों से सजी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को आईपीएल शुरू होने से पहले ही तगड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि उसके तेज गेंदबाज नाथन कुल्टर नाइल को चोट के चलते आईपीएल से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है. ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अब नाथन कुल्टर नाइल के स्थान पर कीवी टीम के हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन को टीम में जगह दी है. आईपीएल शुरू होने से पहले ही RCB को लगा तगड़ा झटका....

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, नाथन कुल्टर नाइल आईपीएल के 11वें सीजन में अपनी टीम के लिए अब एक भी मैच नहीं खेले पाएंगे. उन्हें पूरे आईपीएल सीजन से बाहर ही रहना पड़ेगा. ऐसे में अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गेंदबाजी आक्रमण में बेहद तगड़ा झटका लगा है. हालांकि वहीं दूसरी ओर टीम को कोरी एंडरसन के आने से बल्लेबाजी में मजबूती भी प्रदान होगी. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज के स्थान पर आईपीएल तकनीकी समिति ने कोरी एंडरसन को चुने जाने की मंजूरी प्रदान की है.

नियम के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पंजीकृत और उपलब्ध प्लेयर पूल (आरएपीपी) से प्रतिस्थापन चुनने की अनुमति दी गई थी. विराट कोहली की कप्तानी वाली बैंगलोर टीम ने कोरी एंडरसन को 2 करोड़ रु के आधार मूल्य पर अपनी टीम में चुना है. आईपीएल के 11वें सीजन की शुरुआत मुम्बई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच पहले मैच से 7 अप्रैल को मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में होगी. इसी दिन आईपीएल का उद्घटान समारोह भी होगा. 

You May Also Like

English News