आईपीएल 2018 में खेल रहे विराट को लगा लाखों का फ़टका

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली पर बुधवार की रात चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 24 वे मैच के दौरान धीमी ओवर-रेट  के कारण बड़ा जुर्माना लगा है. सीजन का पहला जुर्माना भरने वाले कोहली को धीमी ओवर-रेट गति के कारण आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने का दोषी करार देते हुए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया .विराट

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने इंडियन प्रीमियर लीग 2018 में बुधवार को बेंगलुरू में एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खले गए इस मुकाबले में कप्तान कूल एमएस धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स को गेंदबाजी करते हुए इस फटकार का सामना करना पड़ा. रॉयल चैलेंजर्स ने मुकाबले में कुल 206 रनों का लक्ष्य रखा. मगर एक बेहद रोमांचक मुकाबले में अंतिम क्षणों में टीम धोनी को नहीं रोक सकी और धोनी ने शदर खेल दिखाते हुए कप्तानी पारी के डैम पर  टीम को जीत दिला दी.  

इस बार आईपीएल में अचरच भरे कारनामें भी बहुत हो रहे है. हाल ही में दिल्ली के कप्तान गौतम गंभीर ने लगातार मिल रही असफलता से हताश होकर दिल्ली की कप्तानी छोड़ने का एलान कर दिया है. सूत्रों के अनुसार वे इस बार आईपीएल से होने वाली कमाई का एक पैसा भी नहीं लेंगे. वही बॉल टैम्परिंग के कारण स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर पहले ही आईपीएल से बाहर हो चूके है. बहरहाल आईपीएल का कारवां  ऑन द फील्ड और ऑफ द  फिल्ड बदस्तूर चला जा रहा है.    

 

You May Also Like

English News