नेहरा बोले: आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलना चाहूंगा

नई दिल्ली।  भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने शनिवार को आगामी आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने की इच्छा जाहिर की। इंग्लैंड में जून के माह में आयोजित होने वाले इस टूर्नामेंट के लिए नेहरा भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होना चाहते हैं।

नेहरा बोले: आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलना चाहूंगा

पिछली बार 2011 विश्व कप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेलने वाले नेहरा ने कहा कि एक पारी के किसी भी चरण में अच्छी गेंदबाजी का अनुभव उन्हें चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में तेज गेंदबाजी विभाग में अच्छे उम्मीदवारों के रूप में पेश करता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, नेहरा ने कहा कि वह चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलना चाहेंगे।

नेहरा ने कहा, “अगर आप इंग्लैंड जा रहे हैं, तो आपको टीम में दो स्पिन गेंदबाजों के साथ चार तेज गेंदबाजों की जरूरत होती है। मैं जानता हूं कि मैं किसी भी स्थिति में गेंदबाजी कर सकता हूं। मैं अन्य युवा गेंदबाजों के साथ अपने अनुभव को भी साझा कर सकता हूं।” 

टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम का अभिन्न हिस्सा रहे नेहरा आगामी विजय हजारे ट्रॉफी में अपनी फिटनेस को परखना चाहते हैं। इस टूर्नामेंट में 37 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी दिल्ली की टीम से खेलेंगे।

इस बारे में नेहरा ने कहा, “मैं अपनी फिटनेस के लिए कम से कम तीन मैचों में खेलूंगा। 50 ओवर का मैच एक अलग चुनौती है और विजय हजारे मेरी फिटनेस के परीक्षण के लिए एक सही मंच है।” नेहरा ने कहा, “अगर मैं तीन मैच खेल लूंगा, तो मैं चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए तैयार हो जाऊंगा।”

You May Also Like

English News