आकाश—श्लोका की सगाई में ऐसी नजर आईं अमिताभ की नातिन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली को कौन नहीं जानता। श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या विदेश में रहकर पढ़ाई कर रही हैं। उनको लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिलती हैं। अभी कुछ दिन पहले ही नव्या का एक लेटर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने विदेश में अपने साथ हुए मिसविहेव को लेकर बात की थी। उन्होंने यह लेटर अपनी मां को भेजा था। उस समय नव्या सुर्खियों में छा गई थीं। अब एक बार फिर से नव्या सुर्खियों में हैं। बता दें कि नव्या नवेली इस समय विदेश में  अपनी पढ़ाई कर रही हैं और ​फिलहाल उनका फिल्मों में आने का कोई भी इरादा नहीं है। खबरें तो यह भी हैं कि अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि नव्या इंडस्ट्री में आएं। गौरतलब है कि बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी इंडस्ट्री में नहीं आईं।

खबरों के अनुसार, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई में नव्या गई थीं। इस दौरान वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं और उनका यही लुक चर्चा में छाया हुआ है। आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में नव्या एक अलग ही  अंदाज में नजर आईं। वैसे तो इस सगाई में कई सेलिब्रिटी किड्स आए हुए थे, लेकिन नव्या सब पर भारी पड़ रही थीं। उनका ट्रेडिशनल अंदाज सबको अपना दीवाना बना रहा था। खबरों के अनुसार, इस सगाई में नव्या ने साड़ी पहनी हुई थी। इस साड़ी में वह इतनी जंच रही थीं कि उनका लुक चर्चा में छा गया। मीडिया में नव्या की चर्चा हो रही है। ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि नव्या बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। अगर ऐसा हुआ, तो नव्या कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी किड्स के लिए खतरा बन सकती हैं। 

बता दें कि नव्या नवेली इस समय विदेश में  अपनी पढ़ाई कर रही हैं और ​फिलहाल उनका फिल्मों में आने का कोई भी इरादा नहीं है। खबरें तो यह भी हैं कि अमिताभ बच्चन नहीं चाहते कि नव्या इंडस्ट्री में आएं। गौरतलब है कि बिग बी की बेटी श्वेता बच्चन नंदा भी इंडस्ट्री में नहीं आईं। 

 

You May Also Like

English News