आखिरकर खट्टर और केजरीवाल ने ढूंढ ही निकाला दिल्ली में प्रदूषण का तोड़

दिल्ली और एनसीआर में फैले प्रदूषण पर बातचीत करने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, हरियाणा सीएम खट्टर से मिलने के लिए पहुंच गए हैं। जैसे की केजरीवाल मोहाली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचे तो विरोध का सामना करना पड़ा। केजरीवाल के आने की खबर मिलते ही शिरोमणि अकाली दल और कांग्रेस के कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंच गए और विरोधी नारेबाजी करने लगे। कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को काली झंडियां दिखाईं।आखिरकर खट्टर और केजरीवाल ने ढूंढ ही निकाला दिल्ली में प्रदूषण का तोड़अभी-अभी: प्रद्युम्न के पिता ने किया बड़ा खुलासा, बताया हरियाणा के मंत्री ने उन पर बनाया था दबाव

एयरपोर्ट से निकलकर केजरीवाल हरियाणा सचिवालय भवन पहुंचे, जहां सीएम खट्टर ने गुलदस्ता भेंट करके उनका स्वागत किया। अब सचिवालय में केजरीवाल और खट्टर दोनों मिलकर प्रदूषण को लेकर स्थाई समाधान निकालने पर चर्चा कर रहे हैं। बता दें कि प्रदूषण के मुद्दे पर पंजाब, हरियाणा और दिल्ली में राजनीति गर्माई हुई है और तीनों प्रदेश की सरकारे एक दूसरे को इसके लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

केजरीवाल ने प्रदूषण के लिए हरियाणा और पंजाब के किसानों द्वारा जलाई जा रही पराली को ठहराया था। यह सुनकर पंजाब और हरियाणा के नेता भड़क गए और उन्होंने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था। हरियाणा के मंत्री अनिल विज ने तो ये तक कह दिया था कि केजरीवाल पूरे साल प्रदूषण को कम करने के लिए कुछ नहीं करते हैं, लेकिन जब किसानों की कटाई का समय आता है तो उन्हें प्रदूषण की याद आ जाती है।

loading...

You May Also Like

English News