आखिरकर Ashok Gehlot ही बने राजस्थान के सीएम, Sachin डिप्टी सीएम!

जयपुर: लंबी माथापच्ची के बाद राजस्थान में सीएम पद पर फैसला हो गया है। बाजी अशोक गहलोत के हाथ लगी है। सचिन पायलट को डिप्टी सीएम का पद दिया जा रहा है। Congress में तीन दिन की लंबी माथापच्ची के बाद आखिरकार हाईकमान ने गहलोत को कमान दे दी।


सीएम पद की कमान मिलने के बाद प्रेस वार्ता में गहलोत को सीएम और पायलट को डिप्टी सीएम बनाए जाने के फैसले का एलान किया गया। इस मौके पर गहलोत ने कहा कि हम राहुल गांधी की भावना के अनुरूप सुशासन देंगे। लोगों से किया वादा पूरा करेंगे। लोगों ने जो तकलीफें झेली हैं उन्हें दूर करेंगे। रुके हुए प्रोजेक्ट पूरे किए जाएंगे।

भाजपा सरकार में कई बड़े प्रोजेक्ट का काम रोक दिया गया था। इसे लेकर लोगों ने नाराजगी भी थी। सचिन पायलट ने कहा मैं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और विधायकों का आभारी हूं जिन्होंने अशोक गहलोत जी को सीएम बनाने का फैसला लिया था।

जनता ने हमें जिम्मेदारी दी है। तीनों राज्यों में जनता नाराज थी इसलिए अपना फैसला सुनाया। केंद्र में भी यूपीए की सरकार बनेगी। पायलट ने कहा मुझे जब भी मौका मिला उसे पूरा किया है। राहुल जी ने जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे भी निभाउंगा। भाजपा ने कहा था कि हम सरकार बनाएंगे लेकिन राजस्थान में मेरा और अशोक गहलोत जी का जादू पूरी तरह चल गया है। हम अब सरकार बना रहे हैं।

You May Also Like

English News