आखिरकार फिल्म निर्माता करण जोहर बन गये दो जुड़वा बच्चों के पिता, पढि़ए आपभी !

मुम्बई : बालीवुड जगत में फिल्म मेकर करण जौहर कि पिता बनने की इच्छा आखिरकार पूरी हो ही गई। जी हांए करण जौहर दो जुड़वां बच्चों के पिता बन गए हैं। इनमें एक बेटा है और एक बेटी। एक अंग्रेजी खबार के अनुसार करण पिछले महीने ही जुड़वां बच्चों के पिता बन गए थे। लेकिन ये बात तब सामने आई जब उन्होंने बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवाया। इस बारे में बीएमसी एग्जिक्यूटिव हेल्थ ऑफिसर डॉ पद्मजा केसकर ने इस बात की जानकारी दी।

 
उन्होंने बताया कि करण जौहर ने शुक्रवार को बच्चों का रजिस्ट्रेशन करवाया है। बच्चों के नाम यश और रूही हैं। ये बच्चे सरोगेसी से पैदा हुए हैं। क्योंकि रजिस्ट्रेशन में मां का नाम नहीं बताया गया है। बच्चों का जन्म 7 फरवरी को मुंबई के मसरानी हास्पिटल में हुआ था।

बच्चों के नाम का भी अभी खुलासा नहीं हुआ है।

बता दें कि करण जौहर की बायोग्राफी द अनसूटेबल ब्वॉय में उन्होंने अपने पिता बनने की इच्छा के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर बनाने के दौरान ही उन्होंने पैरेंट बनने का फैसला किया था।
इस अवसर पर करण ने कहा कि अच्छा पिता बनने के लिए जरूरी है कि बच्चों की ठीक से देखभाल की जाए, इसलिए मैं अपने बॉलीवुड कमिटमेंट्स को कम करके बच्चों पर ज्यादा ध्यान दूंगा।  
वहीं इस खबर के फैलते ही करण के दोस्तों का बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। सबसे पहले करण को बधाई देने वालों में आलिया और वरुण धवन शामिल हो गए। दोनों ने ट्वीट करके बधाई दी।
गौरतलब है कि आलिया और वरुण को बॉलीवुड में एंट्री देने वाले करण जौहर ही हैं। इसके बाद सोफी चौधरी, करण टैकर, फराह खान, तुषार कपूर ने ट्वीट कर बधाई दी।

You May Also Like

English News