खुलासा: जानिये अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों मिलती हैं सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल !

अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ फिल्म ‘दबंग’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की.

खुलासा: जानिये अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों मिलती हैं सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल !

देखे: सम्भोग जिहाद के चलते कैसे मर्दों की शारीरिक भूख के लिए औरतों को जाता है परोसा

बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट रही. इस फिल्म के साथ ही इंडियन लुक में नजर आनेवाली सोनाक्षी को लेकर बाहर तरह-तरह की अफवाहों का बाजार भी गर्म होने लगा.

फिल्म ‘दबंग’ से डेब्यू करनेवाली सोनाक्षी को देखने के बाद बॉलीवुड में उनकी तुलना बीते जमाने की अभिनेत्री रीना रॉय से होने लगी. कहा जाने लगा कि सोनाक्षी की शक्ल हुबहु रीना रॉय से मिलती है.

आखिर सोनाक्षी की तुलना बीते जमाने की अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों की जाने लगी आइए हम आपको बताते हैं.खुलासा: जानिये अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों मिलती हैं सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल !

रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के रहे हैं बेहद करीबी रिश्ते

दरअसल रीना रॉय से सोनाक्षी सिन्हा की तुलना करने के पीछे सबसे बड़ी वजह है रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा के बेहद करीबी रिश्ते.

जी हां, एक दौर ऐसा था जब रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे और इस बात से बॉलीवुड के गलियारे में हर कोई वाकिफ था.

यहां तक की पूनम सिन्हा से शादी के बाद भी शत्रुघ्न और रीना रॉय काफी समय तक एक-दूसरे से मिलते रहे.
खुलासा: जानिये अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों मिलती हैं सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल !

अपनी इन 10 फिल्मों को देख आमिर खान को आ जाएगी शर्म, सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

रीना रॉय से तुलना करने से सोनाक्षी हुईं थी नाराज

जब सोनाक्षी के चेहरे की तुलना रीना रॉय से की जाने लगी तो इससे सोनाक्षी सिन्हा काफी नाराज भी हुईं. इतना ही नहीं उनकी मां पूनम सिन्हा ने भी इसके लिए मीडिया को खूब भला बुरा कहा था.

हालांकि रीना रॉय इस बात के जरा सा भी इत्तेफाक नहीं रखती हैं कि उनका चेहरा सोनाक्षी से क्यों मिलता है. जब रीना रॉय के कानों तक ये खबर पहुंची तो उन्होंने बकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए इन खबरों का खंडन किया.

एक इंटरव्यू में रीना ने कहा था कि सोनाक्षी का चेहरा उनकी मां पूनम सिन्हा से मिलता है ना कि उनसे. साथ ही यह दलील भी दी कि सोनाक्षी को एक खास इंडियन लुक दिया था शायद इसलिए सोनाक्षी से उनका चेहरा मिलता जुलता दिखाई दे रहा था.
खुलासा: जानिये अभिनेत्री रीना रॉय से क्यों मिलती हैं सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल !

ये है बॉलीवुड का एक ऐसा डायरेक्टर जिसने उतारे हर हीरोइन के कपड़े !

बहरहाल इस मामले में सोनाक्षी की मां और रीना रॉय ने अपनी-अपनी राय मीडिया के सामने पेश करके इसे महज एक इत्तेफाक करार दिया.

लेकिन हकीकत यह भी है कि शादी के बाद शत्रुघ्न और रीना काफी समय तक एक-दूसरे के बेहद करीब रहे हैं शायद इसलिए आज सोनाक्षी की तुलना पूनम सिन्हा से नहीं बल्कि रीना रॉय से की जाती है.

 
loading...

You May Also Like

English News