आखिर क्या हुई ऐसी बात, हैरी पॉटर की लेखिका जे.के. रोलिंग ने ट्रंप पर साधा निशाना, जानें…

हैरी पॉटर की लेखिका जे.के. रोलिंग ने पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन के डायलॉग को ट्वीट करके डोनाल्ड ट्रंप को ट्रोल किया और उन पर निशाना साधा. रोलिंग ने गुरुवार रात को ट्वीट कर कहा कि लगभग हर व्यक्ति प्रतिकूल परिस्थिति में संयमित रह सकता है लेकिन यदि किसी शख्स के चरित्र को परखना हो तो उसे ताकत देकर देखें.

#Video में देखें आज का रोमांस…एक ऐसा क्लब जहां लोग बना रहें है डॉल के साथ संबंध और ले अनोखा अनुभव

आखिर क्या हुई ऐसी बात, हैरी पॉटर की लेखिका जे.के. रोलिंग ने ट्रंप पर साधा निशाना, जानें...

यह डायलॉग अब्राहम लिंकन का है. रोलिंग द्वारा इसे ट्वीट किए जाने के बाद इस पर 35,000 से अधिक री-ट्वीट किए गए. रोलिंग ने ट्रंप के उस ट्वीट की प्रतिक्रिया में यह ट्वीट किया था, जिसमें अमेरिकी राष्ट्रपति ने एमएसएनबीसी के शो ‘मॉर्निग जो’ के होस्ट मीका ब्रजिंस्की के लुक और जो स्कारबरो की समक्ष पर तंज कसा था.

#Video: ये है दुनिया के सबसे ज्यादा रोमांटिक कपल्स में से एक, काबिले तारीफ है इनका सेक्स…

ट्रंप ने गुरुवार को किए ट्वीट में कहा था, “मैंने सुना कि ‘मॉर्निग जो’ शो में मेरे बारे में बुरा कहा गया. तो फिर कैसे वह कम दिमाग वाली मीका और मनोरोगी जो नए साल से पहले की शाम को लगातार तीन रात मुझसे मिलने के लिए मार-अ-लागो आए थे.

सेक्स को लेकर क्या सोचती हैं लड़कियां ? देखिये इस VIDEO में क्या कहना है लड़कियों का…

प्लास्टिक सर्जरी के कारण वह भद्दी दिख रही थी, मैंने मना कर दिया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस सप्ताह की कड़ी में मीका ने ट्रंप के प्रशासन पर टिप्पणी करते हुए उन्हें ‘तानाशाह’ बताया था.

You May Also Like

English News