आखिर क्यों? अपने ही भक्तों पर भड़की राधे मां

अक्सर विवादों में रहने वाली राधे मां ने एक इंटरव्यू में अपने बचपन से लेकर मौजूदा स्थिति तक पर बातें की हैं। इसमें राधे मां अपने उन भक्तों पर गुस्सा भी हो गईं जिन्होंने उनका वह डांस वायरल कर दिया था जिसको अश्लील माना गया। राधे मां उस घटना को याद कर भावुक हो गईं थीं और बोलीं ऐसे भक्तों को दफा हो जाना चाहिए।आखिर क्यों? अपने ही भक्तों पर भड़की राधे मां
शुरुआती दिनों को याद करते हुए राधे मां ने बताया कि 17 साल की उम्र में उनकी शादी कर दी गई थी और 20 साल की उम्र में वह दो बच्चों की मां बन गई थीं जिसके बाद उनका पति उन्हें छोड़कर मना करने के बावजूद विदेश चला गया था फिर उन्होंने टेलर का काम करके अपना गुजर-बसर किया।

अपनी स्टाइलिश लाइफस्टाइल का जिक्र करते हुए राधे मां ने कहा कि उनके दोनों बेटे रईस हैं और अच्छा काम करके उनके लिए मंहगे कपड़े लाते हैं इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। राधे मां ने यह भी माना कि उन्हें नकली जूलरी और सस्ते कपड़े पहनने से कोई परहेज नहीं है।

‘मां दुर्गा का अवतार नहीं, स्पेशल हूं’

राधे मां ने कहा कि वह मां दुर्गा का अवतार नहीं हैं बस स्पेशल हैं क्योंकि वह अपने पिता और सास की लाडली थीं। राधे मां पर निक्की गुप्ता नाम की एक महिला ने आरोप लगाया था कि उनके प्रभाव में आकर उसके ससुरालवालों ने उसपर काफी अत्याचार किया था और दहेज भी मांगा था।

जब इससे जुड़ा सवाल राधे मां से पूछा गया तो वह बोलीं कि उसमें उनका कोई रोल नहीं था। भक्तों से पैसे मांगने के आरोपों पर राधे मां ने कहा कि उन्होंने कभी किसी से पैसे नहीं लिए और वह तो अपने से अमीर किसी को नहीं मानती क्योंकि वह किसी को लूटने और उनका पैसा हड़पने का काम नहीं करतीं।

अखाड़ा परिषद द्वारा राधे मां को फर्जी धर्मगुरु घोषित किया जा चुका है उसपर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे लोग जरूर सजा भुगतेंगे।

 

You May Also Like

English News